मधुबनी में महिला की धारदार हथियार से गले में चाकू घोंप कर की हत्या ,पुलिस पोस्टमार्टम का कर रही है इंतज़ार

मधुबनी में महिला की धारदार हथियार से गले में चाकू घोंप कर की हत्या ,पुलिस पोस्टमार्टम का कर रही है इंतज़ार

मधुबनी जिले के भैरवस्थान के रैयाम पश्चिमी पंचायत के में एक 38 वर्षीय विवाहिता स्त्री को धारदार हथियार से गले में चाकू घोंप कर मृत शरीर को ओझा गाछी में फेंक दिया. गौरतलब है की जब गांव के लोगो उस गाछी की ओर गए तो देखा की गाछी में एक स्त्री का मृत शरीर जमीन पर पड़ा हुआ है.

शव मिले की जानकारी धीरे धीरे पुरे क्षेत्र में फैल गया ,वही मृत शरीर मिलने की जानकारी भैरवस्थान थाना को दिया गया,सूचना मिलते ही भैरवस्थान एसएचओ रूपक कुमार अंबुज अपने अनुसंधान टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एसडीपीओ आशीष आनंद भी कुछ ही देर में मौके पर पहुंचकर अनेक संभावनाओं के मामले में पूछताछ की. एसडीपीओ ने बोला कि मृत शरीर की पहचान हो गई है.

वह वार्ड नंबर 4 मुसहरी टोल के रहने वाले सरोज सदाय की 38 वर्षीय कुसमा देवी थी. उसके गर्दन पर और बाह पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया था. घनी गाछी में बांस के जड़ के नजदीक स्त्री की मृत शरीर पड़ी थी और गर्दन से निकला काफी खून भी जमीन पर पड़ा हुआ था. पुलिस पंचनामा बनाकर मृत शरीर को पोस्टमार्टम में भेजा है. एसडीपीओ ने बोला कि पुलिस अनुसंधान कर रही है. वही मृतिका की पहचान कुसमा देवी के रूप में हुई,

मृतका कुसमा देवी मेहनत मजदूरी कर अपने 10 वर्षीय लड़के और 8 वर्षीय लड़की के अतिरिक्त मानसिक रूप से विक्षिप्त पति सरोज सदाय का भरण पोषण करती थी. जानकारी मुताबिक गुरुवार की शाम 7 बजे वह अपने घर से सब्जी लेने चौक पर जाने की बात कही और रात में वापस नहीं आई. उसके पुत्र और दियादिनी ने स्त्री के मोबाइल पर काफी टेलीफोन किया. मगर फ़ोन नही लग रहा था.

कुसमा देवी के पति सरोज सदाय के सभी पांच भाई बाहर मजदूरी करने गए हुए हैं. घर में केवल महिलाएं हैं. स्त्री की मर्डर कर गांव के कुछ ही दूर पर सड़क से लगभग 400 गज दूर घनी गाछी में फेंकी गई थी. एसएचओ रूपक कुमार अंबुज ने बताया कि धारदार हथियार से गले में चाकू घोंप .