आई लव यू बोलकर तीन वर्षों तक करता रहा मनमानी, हेट यू कहकर पटना की महिला को दिया धोखा

आई लव यू बोलकर तीन वर्षों तक करता रहा मनमानी, हेट यू कहकर पटना की महिला को दिया धोखा

पहले आई लव यू बोला, उसके बाद आई हेट यू कहकर पल्‍ला झाड़ लिया। मामला पटना जिले के पालीगंज थाने का है। शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फांसकर प्‍लंबर मिस्‍त्री तीन वर्षों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। जब बात शादी की आई तो उसने मुंह मोड़ लिया। शादी से इंकार कर दिया। पीड़‍ित महिला ने पालीगंज थाने में यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित अमित कुमार को गिरफ्तार कर न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। पालीगंज थानाध्‍यक्ष विजय कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। 

शादी के कुछ महीने बाद ही पति से हो गई अलग

एफआइआर में महिला ने बताया कि वह पालीगंज के ही एक गांव की है। उसकी शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन कुछ महीने बाद ही पति से उसका विवाद हो गया। इसके बाद वह पति को छोड़कर मायके आ गई। मायके में ही उसकी मुलाकात पालीगंज के अंकुरी निवासी रामदयाल के पुत्र अमित कुमार से हुई। मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा। महिला को अमित अच्‍छा लगने लगा। वह अक्‍सर प्‍यार भरी बातें करता। एक दिन मौका देखकर उसे आई लव यू बोल दिया। महिला उसके प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि उसके लिए सबकुछ भूल गई। उसे सर्वस्‍व न्‍यौछावर कर दिया।


तीन वर्षों तक लिव इन में रहे दोनों 

अमित ने इसका फायदा उठाते हुए तीन वर्षों तक महिला का शोषण किया। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। वह अक्‍सर कहता कि शादी करेगा। लेकिन दिन, महीने करते हुए तीन साल गुजर गए। जब भी महिला दबाव बनाती वह टालमटोल करता। एक दिन जब महिला ने कहा कि उसे शादी करनी ही होगी। ऐसे कितने दिन चलेगा। इसके बाद अमित ने अपना असली चेहरा दिखा दिया। उसने कहा कि वह किसी हाल में उससे शादी नहीं करेगा। यह सुनकर महिला सन्‍न रह गई। आरजू-मिन्‍नतों का भी अमित पर असर नहीं पड़ा। तब उसने पुलिस की शरण ली। थाने पहुंचकर यौन शोषण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


जहानाबाद में दिल्ली से आए दो भाइयों की डूबने से मौत, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

जहानाबाद में दिल्ली से आए दो भाइयों की डूबने से मौत, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

बिहार के जहानाबाद में सोमवार को एक हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड के सोलहडा पंचायत स्थित नहर में डूबने की वजह से दिल्ली से आए दो चचेरे भाई की मौत हो गई। मौत की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। जानकारी के मुताबिक दोनों चचेरे भाई दादा के श्राद्ध काम में भाग लेने के लिए दिल्ली से गांव आए हुए थे। 


पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में राजेश राम का पुत्र सुनील कुमार 14 वर्ष एवं विमलेश प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार 15 वर्ष बताया जाता है। दोनों रविवार की देर शाम नहर की ओर घुमने गए थे। पैर फिसल जाने के कारण दोनों गहरे में पानी चले गए और जिसकी वजह डूबने से दोनों की मौत हो गई। देर रात तक घर नहीं लौटने के बाद स्वजनों ने गांव में काफी खोजबीन की। लेकिन दोनों चचेरे भाइयों को कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में दोनों भाइयों के शव को पानी में उपलता देखा। जैसे-तैसे गांव के लोगों ने दोनों भाइयों के शवों को नहर से बाहर निकाला।  शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पुलिस की दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया।

 
घटना के संबंध में बताया जाता हे कि, दोनों के पिता दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। पिता अपने बेटे के साथ पिता के श्राद्धकर्म में शामिल होने दिल्ली से गांव आए थे। सभी लोग श्राद्धकर्म में आए परिजनों के साथ व्यस्त थे। इस घटना से ग्रामीण हतप्रद है। ग्रामीणों ने बताया दोनों किशोर हंसमुख थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद स्वजनों का रो रोकर बुरा हाला है।