सोमवार से कर सकते हैं सब्सक्राइब, जानें कंपनी ने क्या तय की है एक शेयर की कीमत

सोमवार से कर सकते हैं सब्सक्राइब, जानें कंपनी ने क्या तय की है एक शेयर की कीमत

किचन अप्लाइंसेस बनाने वाली Stove Kraft Ltd का इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) सोमवार को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। कंपनी ने इस आईपीओ के लिए प्रत्येक शेयर की कीमत 384-385 रुपये तय की है। इस कैलेंडर वर्ष में यह चौथी कंपनी है, जो अपना आईपीओ ला रही है। इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन (IRFC) के आईपीओ को बुधवार तक सब्सक्राइब किया जा सकता था। वहीं, इंडिगो पेंट्स और होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी का आईपीओ वर्तमान में सब्सक्रिप्शन के लिए खुला हुआ है। Stove Kraft के इस आईपीओ के तहत 95 करोड़ रुपये मूल्य के शेयर जारी किए जाएंगे जबकि 82.50 लाख इक्विटी शेयर ऑफर फॉर सेल के जरिए उपलब्ध होंगे।

इस आईपीओ के तहत प्रमोटर राजेंद्र गांधी के 6,90,700 शेयर, सुनीता राजेंद्र गांधी के 59,300 शेयर और Sequoia Capital India Growth Investment Holdings के 14,92,080 शेयर और SCI Growth Investments II के 6,007,920 शेयर ऑफर फॉर सेल के जरिए उपलब्ध होंगे। 

Sequoia Capital समर्थित कंपनी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि ऊपरी प्राइस बैंड के मुताबिक इस पब्लिक ऑफर के जरिए कंपनी 412.62 करोड़ रुपये जुटाएगी। 

इस IPO के लिए कब तक किया जा सकता है निवेश

अगर आप इस IPO के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास 28 जनवरी तक का समय है। एंकर इंवेस्टर्स के लिए यह आईपीओ 22 जनवरी को खुलेगा। 

कंपनी नए शेयरों को इश्यू किए जाने से प्राप्त आमदनी का इस्तेमाल कुछ कर्जों के भुगतान एवं कंपनी संबंधित सामान्य उद्देश्यों के लिए करेगी। 

कंपनी Pigeon एवं Gilma ब्रांड नाम से किचन से जुड़े सामानों के व्यापक रेंज का विनिर्माण और बिक्री करती है।  


Oppo के फोन पर बंपर डिस्काउंट, Amazon पर जबर्दस्त Sale

Oppo के फोन पर बंपर डिस्काउंट, Amazon पर जबर्दस्त Sale

नई दिल्ली: अगर आप अच्छा व बेहतरीन फीचर के साथ मोबाइल लेना चाहते हैं तो Oppo ब्रांड का स्मार्टफोन ले सकते हैं। ऑनलाइन साइट Amazon पर Oppo Sale चल रही है। सेल की वजह से बहुत से स्मार्टफोन्स को कम रेट में लिया जा सकता है। तो आइए जानते हैं सेल में कौन-कौन से हैंडसेट को कम रेट में खरीदने का मौका मिल सकता है।

Oppo F17:
Oppo F17 स्मार्टफोन के 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 18,490 रुपये व 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 16,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही फोन की खरीद पर 12,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Oppo A5S:
Oppo A5S स्मार्टफोन के 3 GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट डिस्काउंट के बाद 8,990 रुपये में खरीद सकते है। आपको बता दें कि इस फोन पर पूरे 5 हजार रुपये की बचत होगी।

Oppo A15:
Oppo A15 पर काफी अच्छी डील दी जा रही है। जानकारी के मुताबिक Oppo A15 (3GB+32GB) को 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Oppo A52:
Oppo A52 स्मार्टफोन का 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट डिस्काउंट के बाद 14,990 रुपये में ख़रीदा जा रहा है। इस मोबाइल पर 5 हजार रुपये की बचत होगी।


वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान       अब ऑनलाइन युवाओं को बल्लेबाजी के गुण सिखाएंगे सचिन तेंदुलकर       रॉबिन उथप्पा ने ठोका शतक और केरल ने उड़ीसा को इतने रन से हराया       IPL में अब तक खिलाड़ियों की सैलरी पर खर्च हुए हैं 6144 करोड़ रुपये       T20 विश्व कप में 20 खिलाड़ियों को क्यों उतारना चाहती है न्यूजीलैंड की टीम       पेट्रोल-डीजल ने रुलाया, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा       बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम       पुडुचेरी: कांग्रेस के हाथ से निकली एक और राज्य की सत्ता       महाराष्ट्र में हालात खराब, दूसरे राज्यों का क्या होगा       यात्रियों के छूटे पसीने, ट्रेन पार कर गई पूरा प्लेटफॉर्म, स्टेशन पर खड़े रहे गए सभी       घर में मच्छर भगाने के लिए नहीं है कॉइल या मॉस्कीटो लिक्विड, तो...       बच्चे में दिख रहे हैं डेंगू के लक्षण, तो ऐसे करें उपाय       पुश-अप कैसे करें और एक दिन में कितने पुश-अप्स करने चाहिए       बासी रोटी भी आपको बना सकती है सेहतमंद       इस तरह दूर करें अपनी स्किन की परेशानियां       गर्मियों में शरीर से निकलता है ज्यादा पसीना तो अपनाएं ये आसान घरेलू नुस्खे       महिलाएं नहाते समय करती हैं ऐसी गलतियाँ, पहुंचाती है नुकसान       महिलाएं अपने गोर गालों को उभारने के लिए करें ये देसी उपाय       अमेरिका के टॉप स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना के तीन और लक्षण बताए हैं, जानें       गर्मियों के मौसम में बेहद फायदेमंद है चीकू का सेवन