चीन की Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो ने की अपनी यह सेवा प्रारम्भ

चीन की Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो ने की अपनी यह सेवा प्रारम्भ

चीन की Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए पीएम राष्ट्रीय राहत कोश (PM National Relief Fund) व यूपी सीएम के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है. 

कंपनी ने बोला है कि हमारा यह छोटा से कदम इस महामारी से लड़ने वालों व नागरिकों को दी जा रही सेवाओं में बहुत कार्य आएगा. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस वायरस से लड़ने के लिए पीएम नागरिक सहायता व राहत कोष (पीएम केयर्स फंड)' के नाम से एक सार्वजनिक धर्मार्थ ट्रस्ट बनाया गया था. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से दान देने की अपील की थी.

कंपनी ने Smart Phone रिपेयरिंग सेवा की शुरू

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए औनलाइन रिपेयरिंग सेवा की आरंभ की है, जो साधारण ट्रबलशूटिंग व सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं को दूर करेगी. वहीं, कंपनी का बोलना है कि हमारी इस सेवा से लोगों को बहुत लाभ होगा.

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए चाइना की Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो, वीवो व रियलमी ने ग्रेटर नोएडा में स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट अस्थाई रूप से बंद कर दिए थे. साथ ही ओप्पो व वीवो ने अपने कर्मचारियों को घर से कार्य करने का आदेश दिया है. वहीं, दूसरी तरफ रियलमी ने भी अगले आदेश तक अपनी फैक्टरी में चल रहे काम-काज को भी रोक दिया था.

इससे पहले शाओमी ने भी इस लॉकडाउन के ध्यान में रखर अपने Mi Homes को अस्थाई रूप से बंद कर दिया था. इस बात की जानकारी कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी थी.