Samsung Galaxy A20s की Specifications व कीमत

Samsung Galaxy A20s की Specifications व कीमत

अगर आप भी सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. जी हां, Samsung ब्रांड के इस Smart Phone की मूल्य में कटौती कर दी गई है. याद करा दें कि पिछले वर्ष हिंदुस्तान में Galaxy A20s को 11,999 रुपये की शुरुआती मूल्य के साथ लॉन्च किया गया था. लेकिन अब सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के 3 जीबी रैम वेरिएंट की मूल्य में 1,000 रुपये की कटौती की गई है.

Samsung Galaxy A20s Price in India: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की मूल्य में 1,000 रुपये की कटौती के बाद इस मॉडल को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं, Galaxy A20s के 4 जीबी रैम वेरिएंट की मूल्य में कटौती नहीं की गई है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Samsung ब्रांड के इस हैंडसेट के तीन कलर वेरिएंट बेचे जाते हैं, ब्लैक, ग्रीन व ब्लू.

मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट कर सैमसंग गैलेक्सी ए20एस की मूल्य में कटौती की जानकारी दी है. इसका मतलब Galaxy A20s नयी मूल्य के साथ ऑफलाइन स्टोर्स में मिलेगा. गौर करने वाली बात यह है कि Flipkart व Amazon दोनों ही ई-कॉमर्स साइट पर दोनों ही वेरिएंट लॉन्च हुए मूल्य के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Samsung Galaxy A20s Specifications: डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले (1560 × 720 पिक्सल) है. स्पीड व मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है. बैटरी क्षमता की बात करकें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Galaxy A20s Camera: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस व 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को स्थान मिली है.