टाटा स्काई दे रहा अपने ग्राहकों को नया तोहफा

टाटा स्काई दे रहा अपने ग्राहकों को नया तोहफा

टाटा स्काई (Tata Sky) जल्द अपने ग्राहकों को नया तोहफा देने वाला है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई ब्रॉडबैंड (Broadband service) जल्द अपने ग्राहकों के लिए लैंडलाइन सर्विस ला रही है

कंपनी के मुताबिक वैसे इसकी टेस्टिंग चल रही है। छपी रिपोर्ट के मुताबिक टाटा स्काई की लैंडलाइन सर्विस के ज़रिए ब्रॉडबैंड ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग (free calling) का लाभ दिया जाएगा।



इसके अतिरिक्त टाटा स्काई ग्राहकों 7 दिनों के लिए बैलेंस कर्ज़ ऑफर कर रहा है। इस ऑफर में कंपनी उन ग्राहकों को मैसेज कर रही है, जिनका एकाउंट डिएक्टिवेट हो गया है। मैसेज में लिखा है कि उन्हें 7 दिनों के लिए क्रेडिट दिया जा रहा है।

इसके बाद ग्राहक के ऑफर सेलेक्ट करने के बाद ग्राहक 7 दिनों तक फ्री में चैनल देख सकते हैं, व आठवें दिन उनके एकाउंट से पैसे कट जाएंगे।





ये  7-days balance loan ऑफर डिएक्टिवेटेड एकाउंट के लिए है। अगर लॉकडाउन की वजह से ग्राहक रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो टाटा स्काई ग्राहकों के रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर मैसेज भेज रहा है। 7 दिन का कर्ज़ पाने के लिए ग्राहकों को 080-61999922 पर मिस्ड काल करना होगा। इसके बाद ग्राहकों को 7 डे क्रेडिट बैलेंस मिल जाएगा, और  आठवें दिन उनके बैलेंस से उतने दिनों की मूल्य कट जाएगी।