Vivo अपने नए स्मार्टफोन को लेकर कर रहा तैयारी

Vivo अपने नए स्मार्टफोन को लेकर कर रहा तैयारी

Vivo के आगामी 5जी फोन के बारे में नयी जानकारी मिली है. यहफोन वीवो एस6 5जी है. Vivo S6 5G Smart Phone का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है व यह वीडियो Smart Phone के डिस्प्ले के साथ-साथ फोन के रंग विकल्पों की पुष्टि करता है. 

वीडियो फोन के फ्रंट, बैक व किनारों को दिखाया गया है लेकिन टॉप व बॉटम को नहीं. Vivo S6 5G Smart Phone 31 मार्च को लॉन्च होगा, जो कंपनी ने हाल ही में अपने वीबो पेज पर एक स्टर के जरिए बताया था.

30-सेकेंड का प्रोमो वीडियो वीवो एस6 5जी व एक पंख के बीच तुलना करता है, जिसमें एक अज्ञात चीज के विरूद्ध फोन को वजन मापने वाली मशीन पर दिखाया गया है. इससे जानकारी मिलती है कि Vivo S6 5G का वजन बहुत ज्यादा कम होगा. वीवो एस6 5जी के फ्रंट शॉट में सेल्फी कैमरा व पीछे की ओर गोल आकार का कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है, जो कंपनी द्वारा पहले भी टीज किया जा चुका है.

टेक जगत के मुताबिक, Vivo S6 5G में 6.44-इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल होगा. यह एंड्रॉयड 10 के साथ आ सकता है. इसके अतिरिक्त यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन में 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. एक गीकबेंच लिस्टिंग ने वीवो एस6 5जी को Exynos 980 चिपसेट के साथ दिखाया गया है.