ये एक्टर बचपन में दिखते थे इतने क्यूट, एक्टर के जन्मदिन पर वायरल हुई माँ के साथ ये खास तस्वीर

ये एक्टर बचपन में दिखते थे इतने क्यूट, एक्टर के जन्मदिन पर वायरल हुई माँ के साथ ये खास तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज 35वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर आज भले ही वो हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और परिवार वालों को उनकी याद सता रही है। इस मौके पर सुशांत को लेकर हर कोई पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है। वहीं एक्टर के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। वहीं भाई के जन्मदिन पर भी वह कई पोस्ट शेयर कर रही हैं। वहीं श्वेता ने सुशांत के 35वें जन्मदिन एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है। एक्टर की ये यकीनन आपका भी मन मोह लेगी साथ ही आप भावुक हो उठेंगे।


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की बचपन की तस्वीर शेयर की है। ये बेहद ही खास तस्वीर है। इस फोटो में सुशांत अपनी मां की गोद में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फोटो में वह बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं। यकीनन आप इस फोटो से नजर नहीं हटा पाएंगे। इस फोटो को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह मुस्कान किसी का भी दिल पिघला सकती है ‘खुश शुशांत का दिन।' ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। यही नहीं श्वेता सिंह ने इसके अलावा सुशांत सिंह की कई तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर भी साझा किया था , जिसमें बचपन से लेकर बड़े तक कई तस्वीरें थीं।  

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 


टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियन ने प्रेम को किया सर्वाजनिक, ट्रैविस बार्कर संग है लव

टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियन ने प्रेम को किया सर्वाजनिक, ट्रैविस बार्कर संग है लव

रियलिटी टीवी स्टार कर्टनी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने प्रेमी संगीतकार ट्रैविस का हाथ थामे हैं। हालांकि फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं है, लेकिन उनके टैटू से उनकी पहचान की जा सकती है।


कोर्टनी कार्दशियन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर लंबे समय के दोस्त ट्रैविस बार्कर के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया।


ट्रैविस, जो व्यापक रूप से रॉक बैंड ब्लिंक -182 के ड्रमर के रूप में जाने जाते हैं वे बदले में पोस्ट पर एक दिल वाला इमोजी पोस्ट कर उस तस्वीर को रीपोस्ट किया।


यह पहला मौका है जब कर्टनी अपने पार्टनर स्कॉट डिसिक के साथ अलग होने के बाद किसी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक हुई है, उनके तीन बच्चे हैं।


वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान       अब ऑनलाइन युवाओं को बल्लेबाजी के गुण सिखाएंगे सचिन तेंदुलकर       रॉबिन उथप्पा ने ठोका शतक और केरल ने उड़ीसा को इतने रन से हराया       IPL में अब तक खिलाड़ियों की सैलरी पर खर्च हुए हैं 6144 करोड़ रुपये       T20 विश्व कप में 20 खिलाड़ियों को क्यों उतारना चाहती है न्यूजीलैंड की टीम       पेट्रोल-डीजल ने रुलाया, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा       बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम       पुडुचेरी: कांग्रेस के हाथ से निकली एक और राज्य की सत्ता       महाराष्ट्र में हालात खराब, दूसरे राज्यों का क्या होगा       यात्रियों के छूटे पसीने, ट्रेन पार कर गई पूरा प्लेटफॉर्म, स्टेशन पर खड़े रहे गए सभी       घर में मच्छर भगाने के लिए नहीं है कॉइल या मॉस्कीटो लिक्विड, तो...       बच्चे में दिख रहे हैं डेंगू के लक्षण, तो ऐसे करें उपाय       पुश-अप कैसे करें और एक दिन में कितने पुश-अप्स करने चाहिए       बासी रोटी भी आपको बना सकती है सेहतमंद       इस तरह दूर करें अपनी स्किन की परेशानियां       गर्मियों में शरीर से निकलता है ज्यादा पसीना तो अपनाएं ये आसान घरेलू नुस्खे       महिलाएं नहाते समय करती हैं ऐसी गलतियाँ, पहुंचाती है नुकसान       महिलाएं अपने गोर गालों को उभारने के लिए करें ये देसी उपाय       अमेरिका के टॉप स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना के तीन और लक्षण बताए हैं, जानें       गर्मियों के मौसम में बेहद फायदेमंद है चीकू का सेवन