सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर आएगी परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन, देखें ट्रेलर

सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर आएगी परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन, देखें ट्रेलर

कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते 2020 में हमने देखा कि कई बड़ी और चर्चित फ़िल्मों ने सिनेमाघर बंद होने की वजह से ओटीटी रिलीज़ का रास्ता चुना था। यह फ़िल्में मुख्य रूप से अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ की गयी थीं। ये सिलसिला 2021 में भी जारी है। नये साल में इसकी शुरुआत परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के साथ हुई है,जो सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जा रही है।

बुधवार को नेटफ्लिक्स ने इसका ट्रेलर जारी करके रिलीज़ डेट का खुलासा किया। द गर्ल ऑन द ट्रेन साल 2021 की पहली चर्चित फ़िल्म है, जिसे थिएटर्स के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- इस अनोखी ट्रेन यात्रा में परिणीति चोपड़ा के साथ आइए। चेतावनी- अपने रिस्क पर ट्रेन में चढ़िए। फ़िल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जा रही है।


द गर्ल ऑन द ट्रेन मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। यह इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का रीमेक है, जिसमें एमिली ब्लंट ने लीड रोल निभाया था। हॉलीवुड फ़िल्म 2015 में इसी नाम से आये पॉला हॉकिंस के नॉवल का अडेप्टेशन है। फ़िल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। रिभु नेटफ्लिक्स के लिए बार्ड ऑफ़ ब्लड नाम से सीरीज़ निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था। इस सीरीज़ का निर्माण शाह रुख़ ख़ान ने किया था।

द गर्ल ऑन द ट्रेन की कहानी एक लड़की मीरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करने के दौरान एक परिवार को ख़ुशनुमा ज़िंदगी जीते हुए देखती है। फिर एक दिन कुछ ऐसा दिखता है कि उसकी अपनी ज़िंदगी बदल जाती है। फ़िल्म परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हरी और अविनाश तिवारी अहम किरदारों में दिखेंगे। द गर्ल ऑन द ट्रेन पिछले साल मई में रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की वजह से पोस्टपोन कर दी गयी।


‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

फ्री में मिलेगा BSNL 4G सिम कार्ड, जानें पाने का तरीका       Kisan Andolan: कांग्रेस की चेतावनी, किसानों की मांग पूरी नहीं हुई तो संसद सत्र होगा हंगामेदार       Honda Grazia का Sports Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानें आपके बजट में कितनी है फिट       रात में बच्चे को सोने नहीं देती खांसी तो इन घरेलू उपायों से दिलाएं आराम       UP पुलिस का गब्बर स्टाइल में एक और ट्वीट, पूछा- कितने आदमियों ने ये ट्वीट देखा?       सेहत के लिए किसी वरदान से कम नहीं नोनी के पत्‍तों का रस, इन 7 रोगों से दिलाए निजात       बिल्ली और केकड़े का ये वीडियो देख आप हमेशा अपने काम से काम रखोगे!       शशि थरूर कांग्रेस को बता रहे थे मजबूत विपक्ष, बिशन सिंह बेदी की 'गुगली' ने बंद की बोलती!       पॉर्न देखने वालों की मुश्किलें बढ़ीं, पॉप्युलर वेबसाइट का डेटा लीक       Corona Vaccine Update: भारत में 16 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका, दुनिया के बाकी देश कहां       आपके मोबाइल में मौजूद है फर्जी ऐप, तो ऐसे करें असली-नकली की पहचान       नेपाल में प्रचंड धड़े ने पीएम केपी शर्मा ओली को पार्टी से निकाला, स्पष्टीकरण नहीं देने पर कार्रवाई       विवादित ढांचे को लेकर प्रकाश जावडेकर बोले, 6 दिसंबर 1992 को ऐतिहासिक गलती को किया गया ठीक       लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर, दिल और किडनी की है गंभीर समस्या       गणतंत्र दिवस परेड खत्म होने के बाद ही ट्रैक्टर पर निकल सकेंगे किसान, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस       तेजस विमानों में कई देशों ने दिखाई दिलचस्‍पी, चीन के जेएफ-17 की तुलना में हैं बेहतर       इस साल 32 बच्चों को मिलेगा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार, पीएम मोदी करेंगे विजेताओं से बात       दिल्ली में सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद, सेवाओं में आंशिक बदलाव       बिहार में जननायक के बहाने हो रही सियासत, कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने के लिए लगी होड़       Haridwar Kumbh Mela 2021: 27 फरवरी से शुरू हो सकता है कुंभ, श्रद्धालुओं की होगी आरटीपीसीआर जांच