'बिग बॉस 13' : लक्ष्मी अग्रवाल के सामने घरवालों ने किए अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे

'बिग बॉस 13' : लक्ष्मी अग्रवाल के सामने घरवालों ने किए अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे

टीवी पर आने वाला शो 'बिग बॉस 13' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के सामने घरवालों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए गए है । इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कैसे उनकी जिंदगी में मुश्किलें आईं.

कई बार लोग उन्हें चिढ़ाते थे परन्तु इन सब पर ध्यान दिए बगैर वो आगे बढ़े. इस दौरान पारस छाबड़ा ने अपने विग पहनने को लेकर सच्चाई बताई. पारस ने सबसे पहले बताया कि बचपन में उन्हें हकलाने की समस्या थी, जिसकी वजह से उन्हें चिढ़ाया जाता था. इस पर उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की व उनके हकलाने की समस्या समाप्त हुई. इसके अतिरिक्त पारस ने अपने गंजेपन पर भी बात की है .

पारस ने बोला कि 'मैंने बहुत ज्यादा मॉडलिंग की है.वही इस दौरान बालों पर हीट व कई तरह के हेयर प्रोडक्ट्स का उपयोग होता है. जिसकी वजह से मेरे बाल झड़ने प्रारम्भ हो गए. मैं पूरी तरह से गंजा नहीं हूं. बाल कुछ जगहों से कम हैं. जब मैं शो में आया था तो मुझे लगा कि हर एक्टर अच्छा दिखने के लिए एक्सटेंशन लगाता है, पैचेज लगाता है. मैंने भी पैच लगाया. मुझे इसमें कोई शर्म नहीं है. मुझे पता है मैं अच्छा दिखता हूं.'पिछले दिनों पारस का एक वीडियो वायरल हुआ था.

वही इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उपभोक्ताओं ने बोला कि वो बिना विग के हैं. पारस वॉशरूम एरिया में बिना विग के घूम रहे होते हैं वहीं माहिरा नीचे बैठकर हंस रही होती हैं. वीडियो में सिद्धार्थ भी नजर आए थे.एक टास्क के दौरान पारस के सिर से उनका हेयर पैच निकल आता है. पहली बार पारस के गंजे होने का खुलासा इसी एपिसोड में हुआ था. वही इसके बाद पारस वहां से निकलकर अपने बाल संभालते दिखे थे. यही नहीं घर में आसिम रियाज व शेफाली जरीवाला उन पर तंज कसते भी नजर आए थे.