अभिनेता शरद मल्होत्रा पर COVID-19 के कारण आया यह बड़ा संकट

 अभिनेता शरद मल्होत्रा पर COVID-19 के कारण आया यह बड़ा संकट

टेलीविज़न के लोकप्रिय अभिनेता शरद मल्होत्रा का शुक्रवार को COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। नागिन 5 फेम अभिनेता में COVID-19 के हल्के लक्षण पाए गए, जिसके पश्चात् उन्होंने चिकित्सकों से कांटेक्ट किया तथा अपनी कोरोना की जाँच कराई, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए।

इस रिपोर्ट के आने के पश्चात् उन्होंने स्वयं को होम क्वारंटीन कर लिया है। राहत की बात है कि उनकी वाईफ रिप्सी भाटिया की जाँच निगेटिव आई है।

वही अभिनेता शरद मल्होत्रा ने एक बयान जारी कर बताया है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं। शरद ने बताया कि यदि आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं। मैंने इस लाइन को कुछ अधिक ही गंभीरता से ले लिया। दुर्भाग्य से मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि राहत की बात है कि मेरी वाईफ का टेस्ट निगेटिव आया है। मैं सभी सुझावों का पालन कर रहा हूं साथ ही मेडिकल देखरेख में मैं होम क्वांरटीन में हूं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें। मैं शीघ्र ही मजबूती के साथ वापसी करने का वादा करता हूं। आपको बता दे कि बीते कुछ दिनों में कई टीवी स्टार्स कोरोना कि चपेट में आ गए है, वही जरुरी है हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे।