कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त ने छेड़ी आतंकवाद के खिलाफ जंग

कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त ने छेड़ी आतंकवाद के खिलाफ जंग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त से कैंसर से जंग जीतने के बाद वापस अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्हें अलिया भट्ट के साथ फिल्म सड़क 2 में देखा गया था। अब संजय दत्त एक बार फिर पूरी फिल्म की कमान अपने कंधों पर लेते हुए लीड रोल में फिल्म तोरबाज़ में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त-स्टारर तोरबाज़ का ट्रेलर अब आउट हो गया है। फिल्म को गिरीश मलिक ने निर्देशित किया है और नरगिस फाखरी ने फिल्म में लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाया है।

कोरोना वायरस के कारण अब फिल्मों को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा था लेकिन अब सिनेमाघर खुल चुके हैं और कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में फिल्म सूरज पे मंगल भारी को रिलीज किया गया। सिनेमाघर खुलने के बाद भी संजय दत्त की फिल्म तोरबाज़ को 11 दिसंबर को ओटीटी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का प्रीमियर ओफ़िक्स पर किया जाएगा।

OMG! क्या आपने देखा इस एक्ट्रेस को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

OMG! क्या आपने देखा इस एक्ट्रेस को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी पंप कि फोटोज शेयर करती नजर आती है। अब अनुष्का ने योगा करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उनके साथ पति विराट कोहली नजर आ रहे हैं। फोटो में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती हुई दिखा रही है। और इस तस्वीर में विराट कोहली अनुष्का शर्मा की योग करने में सहायता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा इस फोटो को शेयर करते होते कैप्शन में लिखती हैं कि यह फोटो कुछ दिन पुरानी हैं।

शीर्षासन में मदद करते दिखे विराट
फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे कठिन योगा है। मेरी जिंदगी में योगा बहुत अहमियत रखता है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी। शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए। यह मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देखरेख में कर रही और मैं बहुत खुश की प्रेग्नेसी के समय भी योग कर रही हूँ।

सीरीज छोड़ कर वापस आएंगे विराट
अनुष्का शर्मा कि वर्कफ्रंट की बात करे तो उनको फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई देखा गया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं किया। अनुष्का बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी। विराट कोहली इस समय क्रिकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं। अनुष्का शर्मा की डिलिवरी जनवरी में होने वाली हैं तो सीरीज के बीच में वापस भारत लौटेंगे। विराट से पूछा गया कि आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है, तो उन्होने कहा कि जब मुझे इस बारे में पता चला तो मेरे खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में बयां करना मुश्किल है।’


व्हाइट सॉस पास्ता बनाने की विधि       घर पर ही बनाए स्वादिष्ट पंजाबी दाल मखनी       ये चीज आईए जानते हैं प्रोटीन और बाकी पोषक किसमें हैं ज्यादा       मिनटों में तैयार करे चीज फ्राइज, बच्चों को आएगा बहुत पसंद       स्नैक्स में वेज कबाब बनाने की विधि       घर पर ही बनाए स्वादिष्ट नूडल्स स्प्रिंग रोल       झटपट तैयार होगी रेस्टोरेंट जैसी चीज गार्लिक ब्रेड       ब्रेकफास्ट में शामिल करें बनाना ड्राई फ्रूट्स स्मूदी       घर पर ही बनाए स्वादिष्ट पोटैटो बॉल्स       स्प्राउट पुलाव के साथ रखें अपने दिल को सेहतमंद       मिल्क केक बनाने की रेसिपी       बच्चों की पहली पसंद बनेगा ‘ये पिज्जा’       घर पर ही बनाएं टेस्टी साउथ इंडियन ‘अप्पम’       ये चटपटा लाजवाब मलाई सोया चॉप       चाय के साथ चावल की चकली बनाने कि विधि       फूट-फूट कर रोईं निक्की, Bigg Boss में खोले गहरे राज       OMG! क्या आपने देखा इस एक्ट्रेस को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल       यूएई और बहरीन में सक्रिय रूप से कार्य करने की प्रयास कर रही हिंदुस्तान सरकार       एक्ट्रेस का खौफनाक खुलासा, दुनिया को बताया डार्क सीक्रेट       दूल्हे के जोड़े में सजे जूनियर उदित नारायण, देखें कौन बना इनकी दुल्हनिया