अमीषा पटेल व उनके बिजनेस पार्टनर को झारखंड उच्च न्यायालय से मिली राहत

अमीषा पटेल व उनके बिजनेस पार्टनर को झारखंड उच्च न्यायालय से मिली राहत

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल व उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर को झारखंड उच्च न्यायालय से राहत मिली है. झारखंड उच्च न्यायालय जस्टिस आनंद सेन की न्यायालय ने दोनों के विरूद्ध निचली न्यायालय से जारी वारंट पर किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया है. निचली न्यायालय के आदेश को अमीषा व कुणाल ने उच्च न्यायालय में चुनौती दी है.

सोमवार को सुनवाई के दौरान अमीषा की ओर से न्यायालय को बताया गया कि उनके विरूद्ध दर्ज मुद्दा गलत है. अजय कुमार सिंह ने फिल्म निर्माण के लिए जो पैसे दिए थे उससे फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है. समय पर फिल्म तैयार नहीं हुई है. विलंब होने पर उन्हें ब्याज भी दिया जा रहा है. ऐेसे में उनके विरूद्ध दर्ज मुद्दा निरस्त कर दिया जाना चाहिए.

क्या है मामला
अमीषा व कुणाल ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए रांची के निर्माता अजय सिंह से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे. फिल्म का कार्य 2013 में प्रारम्भ हुआ था. अजय के मुताबिक अमीषा ने उनसे बोला था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी व इसके रिलीज होते ही वो उन्हें सारे पैसे ब्याज समेत लौटा देंगी. हालांकि जब तय वक्त पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो अमीषा से पैसे लौटाने को कहा. इस पर अमीषा ने 3 करोड़ रुपए का चेक दिया जो बाउंस हो गया.