जया बच्‍चन को लेकर टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने कही ये बात

जया बच्‍चन को लेकर  टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने कही ये बात

हैदराबाद में वेटरनिटी चिकित्सक के साथ गैंगरेप व फिर उसे जलाने की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है. आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक सभी ने इस घटना पर दुख व रोष जाहीर किया है.

अब इस मुद्दे पर बंगाली एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस व समाजवादी पार्टी की राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन के बयान पर सहमति जताई है.

जया बच्चन के बयान के बाद मिमी चक्रवर्ती ने बोला कि रेपिस्टों को भीड़ के हवाले कर देने से वाली बात से मैं सहमत हूं. उन्होंने बोला कि मुझे नहीं लगता है कि रेपिस्टों को संरक्षण के साथ न्यायालय ले जाकर जस्टिस का इंतजार करने की जरूरत है. तुरंत सजा दिए जाने की आवश्यकता है.

टीएमसी सांसद व ऐक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने हैदराबाद की घटना को लेकर कहा, ' मैं सभी संबंधित मंत्रियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया कड़ा कानून बनाएं ताकि कोई भी आदमी बलात्कार करने से पहले 100 बार सोचे. यहां तक कि किसी महिला को गलत इरादे से देखने से पहले भी सोचे.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को यह मामला संसद के दोनों सदनों में उठा. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बयान दिया है की रेपिस्टों को भीड़ के हवाले कर देना चाहिए जिससे उनको सबक मिल सके. जिन पुलिसवालों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए व उनको शर्मिंदा करना चाहिए.