बिग बॉस 13 : आसिम रियाज ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानिए कैसे...

बिग बॉस 13 : आसिम रियाज ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानिए कैसे...

बिग बॉस 13 इस रियालिटी शो के इतिहास में अब तक का सबसे पास सीज़न साबित हो रहा है। इस सीज़न की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने शो का 5 सप्ताह बढ़ा दिया है।

शो के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज गिल के अतिरिक्त जिस मेम्बर को दर्शक सबसे ज़्यादा पसंद कर रहे हैं, वो है आसिम रियाज़। पिछले दो महीनों के अंदर ही आसिम ने अच्छी-खासी फैन वेस बना ली है। आसिम की लोकप्रियता इसलिए भी खास है, क्योंकि शो प्रारम्भ होने से पहले उन्हें कोई जानता भी नहीं था, लेकिन आसिम रियाज ने शो में बेहद बुद्धिमानी से खेलते हुए अपनी अच्छी-खासी स्थान बना ली है। जिस तरह से इस मॉडल ने गेम में अपना दिमाग लगाया है वो काबिलेतारीफ है। अपनी ईमानदारी के चलते आसिम अब लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने लगे हैं।

जी हां हाल ही में असीम ने तो बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको याद होगा कि शिल्पा को लेकर उनके फैंस ने एक दफा सोशल मीडिया पर इतना ट्विटर हैंडल से लिखा है था कि हर कोई दंग रह गया था। कुछ दिनों से असीम के फैंस #UnstoppableAsim हैशटैग का प्रयोग करके उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। दर्शक आसिम की ईमानदारी, गेमप्लान व उनकी शालीन व्यवहार को खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में देखते ही देखते #UnstoppableAsim हैशटैग के जरिए लोगों ने असीम को लेकर 1 मिलियन से भी ज्यादा वोट कर डाले हैं।

देखा जाए तो इतने ट्वीट्स शिल्पा शिंदे के नाम पर भी नहीं आए थे, ऐसे में ये जानना व भी दिलचस्प हो चुका है कि क्या असीम इस शो का खिताब अपने नाम कर पाएंगे या नहीं? वैसे तो ये देखना होगा दिलचस्प होगा कि Bigg Boss 13 में उपस्थित कोई व कंटेस्टेंट इस रिकॉर्ड को छू पाएगा या नहीं? वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी आसिम को बहुत पसंद करती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्वीट करके आसिम के गेम की तारीफ की थी।

आसिम की अच्छाई यह है कि वे हर बात पर स्टैंड लेते हैं। पहले 4-5 हफ्तों तक उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खेलते हुए गेम को समझने की प्रयास की और गेम समझ में आने के बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छोड़ दिया व खुद का ही ग्रुप बना लिया है। पिछले सप्ताह उनकी पारस छाबड़ा के साथ तीखी बहस हुई थी।

जिसमें पारस ने उनके स्टेट्स पर ताना कसा था। इस लड़ाई पर भी सोशल मीडिया पर आसिम के फैन्स ने पारस को बुरी तरह ट्रोल किया था व आसिम का साथ किया था। क्या आपको लगता है कि आसिम रियाज सभी को पीछे छोड़ते बिग बॉस की ट्रॉफी जीत जाएंगे?