Bigg Boss 14: अली गोनी को प्रपोज़ कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट

Bigg Boss 14: अली गोनी को प्रपोज़ कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट के काफी चर्चे हो रहे हैं। इसके पीछे कई वजह हैं। हाल ही में सोनाली की निक्की तंबोली से खाने को लेकर ज़ोरदार लड़ाई हुई थी जिसके बाद सोनाली ने निक्की के बेड पर खाना फेंक दिया था। इस वजह से घर में लोगों ने निक्की की काफी आलोचना की थी और बाहर भी लोगों ने उनके लिए काफी नाराज़गी ज़ाहिर की थी।

वहीं अब सोनाली के इश्क को लेकर चर्चे हो रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सोनाली फोगाट ने अर्शी ख़ान के सामने इस बात इज़हार कर दिया था कि वो अली गोनी को पसंद करती हैं और बात अर्शी ने सीधे अली को जाकर बता दी थी। जिसके बाद सोनाली और अर्शी के बीच एक डिसक्शन भी हुआ था कि ‘उन्हें (अर्शी) ऐसा नहीं करना चाहिए था। हालांकि अली को पता चलने के बाद अली ने ख़ुद सोनाली से इस बारे में बात कर ली थी और कहा था कि फीलिंग तो किसी के लिए आ सकती हैं और इसे बहुत लाइटली लिया था।

ख़ैर अली ने तो ये बात बहुत लाइटली ली, लेकिन दर्शकों को सोनाली फोगाट का प्यार कनफेस करना बिल्कुल लाइटली नहीं लगा और उन्होंने सोनाली फोगाट को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनाली फोगाट का जमकर मज़ाक उड़ाया। दर्शकों के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर सोनाली फोगाट के मज़े ले लिए। देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने कैसे-कैसे ट्वीट किए।

सोनाली फोगाट अपनी जिदंगी के बारे में कई खुलासे करती रहती हैं। मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के एपिसोड में सोनाली फोगाट ने राहुल वैद्य से बातचीत में बताया कि उन्हें पति की मौते बाद एक शख्स से प्यार हो गया था, लेकिन किसी वजह से उन्हें शख्स से रिश्ता तोड़ना पड़ा था। उस शख्स के साथ सोनाली ने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था। यह बात दो साल पुरानी है, जब अपने पति की मौत के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी। सोनाली ने बताया कि किसी वजह से उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और टूट गया।


IFFI 2020: 51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हुआ आगाज, इस बार ये है खास

IFFI 2020: 51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हुआ आगाज, इस बार ये है खास

नई दिल्ली। गोवा में होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का आगाज हो चुका है। यह 51वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव है। इस बार फिल्म महोत्सव का आयोजन गोवा के पणजी में डॉ. श्यामप्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया गया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 16 जनवरी से 24 जनवरी तक चालू रहेगा।

इस बार दुनियाभर से 224 फिल्मों को इस महोत्सव में शामिल किया गया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आयोजन में हिस्सा लेने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर गोवा पहुंचें। उन्होंने कला और संस्कृति की दृष्टि से इस आयोजन को बहुत महत्वपूर्ण बताया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले की तुलना में इस बार भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पहले से खास है। कोविड-19 की वजह से पहली बार हाईब्रिड आयोजन हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्मोत्सव के हाईब्रिड होने की वजह से लोग इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं। फिल्म महोत्सव में सभी तरह की फिल्मों का प्रदर्शन होगा। साथ ही दूरदर्शन और अन्य चैनल सहित सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर प्रसारण किया जाएगा। इतना ही नहीं प्रकाश जावडेकर ने कहा कि थियेटर में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होगा। यह कला और संस्कृति की दृष्टि से महत्वपूर्ण 51वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव है। हर बार 16 नवंबर से 24 नवंबर तक इसका आयोजन होता है, लेकिन कोविड के कारण इसे स्थगित कर इस बार जनवरी में किया है।

वहीं गौरतलब है कि 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने इस बार के 'कंट्री इन फोकस' खंड के तौर पर पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश को चुना है। 'कंट्री इन फोकस' संबंधित देश की सिनेमाई उत्कृष्टता और योगदान को मान्यता देता है। आपको बता दें कि भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव एशिया के सबसे खास फिल्म समारोहों में से एक है। इसकी शुरूआत साल 1952 में की गई थी। यह महोत्सव हर साल गोवा में होता है।

इस महोत्सव का मकसद सारी दुनिया के सिनेमा के लिए एक समान मंच मुहैया करवाना है। इस महोत्सव का संचालन सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत और गोवा सरकार के सहयोग से किया जाता है। भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के द्वारा दुनियाभर के सिनेमा को अपनी फिल्म कला का प्रदर्शन करने के लिए प्लेटफार्म मिलता है।


महाराष्ट्र, हरियाणा में मुर्गियों को मारने का सिलसिला जारी       सूरत से कोलकाता जा रहा इंडिगो विमान का भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग       कानून रद करने के अलावा विकल्प बताएं किसान संगठन, 10वें दौर की वार्ता 19 को : कृषि मंत्री       केंद्र सरकार ने बदली रणनीति, अब हर राज्य के लिए कोविड टीकाकरण के दिन तय, जानें       कोविड वैक्‍सीन के हल्‍के दुष्‍प्रभावों को लेकर डरने की जरूरत नहीं, जानें       वृष राशि के जातक को नौकरी में मिलेंगे नए अवसर, जानें आज का राशिफल       20 हजार से भी कम कीमत में मिल रही ये स्मार्ट TV, जानें फीचर्स       सर्दियों में खूब खाएं अमरूद, बढ़ेगी रोग-प्रतिरोधक क्षमता       शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत का उड़ाया मजाक       Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत       चीन ने यहां चुपके से बना दी कई KM लंबी नई सड़क, भारत के लिए खतरे की घंटी       राज्यों में बरसेगा कहर, और बढ़ेगी ठंड चलेगी बर्फीली हवा       कांग्रेस ने वैक्सीन धंधे पर सरकार को घेरा, बेल्जियम को सस्ती तो भारत में महंगी क्यों?       CBI का बड़ा एक्शन, रेलवे में भ्रष्टाचार का खुलासा!       वैक्सीन पर आखिर क्यों हो रहा है विवाद, जानें       कर्नाटक में गरजे अमित शाह, वैक्सीन पर कांग्रेस को घेरा       झारखंड सरकार का सिर दर्द बने पारा शिक्षक       अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें       फर्स्ट डे कितने लोगों ने कराया वैक्सीनेशन, कौन सा राज्य रहा सबसे आगे       बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर