Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आज रात कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री होने वाली है। मेकर्स ने आज रात के एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हर्ष और भारती की एक अनाउंसमेंट से घरवालों के चेहरे का रंग उतर गया है। सामने आए इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को झटका देने की पूरी प्लानिंग कर डाली है।

होगा शॉकिंग एलिमिनेशन 

भारती और हर्ष घर में आकर अगले एलिमिनेशन की घोषणा करेंगे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता कट गया है। इससे पहले इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को भी बाहर किया गया है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आने वाले हफ्ते में और भी एलिमिनेशन होने हैं। 


कटरीना कैफ ने इस फिल्म में किया था विकी के पिता संग काम, एक सीन पर तो बहस भी हुई

कटरीना कैफ ने इस फिल्म में किया था विकी के पिता संग काम, एक सीन पर तो बहस भी हुई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बारे में कम ही लोग ये बात जानते हैं कि वह फिल्म 'फैंटम' में विकी कौशल के पिता श्याम कौशल के साथ काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक सीन को शूट करने के दौरान उनकी अपने होने वाले ससुर के साथ बहस भी हो गई थी। आज हम आपको ये पूरा किस्सा सुनाने जा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि कटरीना कैफ अपने होने वाले ससुर श्याम कौशल के साथ बहस कर बैठी थीं। हालांकि ये बात अलग है कि तब उन्हें शायद पता ही नहीं था कि वह इसी परिवार की बहू बनेंगी।

इस फिल्म में किया साथ काम

फिल्म 'फैंटम' साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान ने लीड रोल प्ले किया था और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में थीं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था और श्याम कौशल इस फिल्म में एक्शन डायरेक्टर थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कटरीना कैफ ने बताया था कि किस तरह उनकी श्याम कौशल से बहस हो गई थी।

किस सीन पर हुआ झगड़ा?

कटरीना कैफ ने बताया, 'उस सीन में सैफ और मैं एक जीप में हैं और सीरियाई सेना का टैंक हमारा पीछा कर रहा है। सैफ मशीन गन की तरफ जम्प लगाकर उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर देता है। जब सीन सेट किया गया था, तो हमारे एक्शन डायरेक्टर (श्याम कौशल) ने सोचा था कि जीप का ड्राइवर और सैफ बंदूक चलाएंगे और मैं दरवाजे के पास छिप जाऊंगी।'

श्याम कौशल से हुई बहस

कटरीना कैफ ने बताया, 'मैंने स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल को समझाया कि मैं एक पूर्व-रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हूं, जिसे युद्ध के लिए पर्याप्त रूप से प्रशिक्षित किया गया है। फिर क्यों सैफ अली खान और सेना के लोगों को शूटिंग का मौका मिल रहा है और मुझसे इन हालातों में छिप जाने की उम्मीद की जा रही है?'

कबीर खान ने बदला था सीन

कटरीना कैफ और विकी कौशल के पिता में इस बात को लेकर तना-तनी हुई और बाद में कबीर खान के आने पर एक्ट्रेस ने उनसे ये बात शेयर की। कबीर खान कटरीना कैफ का तर्क समझ गए और इस बात पर सहमति बनी कि कटरीना कैफ भी लड़ाई करेंगी।