इस एक्ट्रेस के साथ पहली बार पर्दे पर नज़र आएंगे अक्षय

इस एक्ट्रेस के साथ पहली बार पर्दे पर नज़र आएंगे अक्षय

अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते वर्ष अपनी नयी फ़िल्म बेल बॉटम का एलान किया था. यह एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के भूमिका में दिखेंगे. अब इस फ़िल्म में अक्षय की लीडिंग लेडी को लेकर ख़बर आ रही है.

इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय पहली बार पर्दे पर नज़र आएंगे. एक मिडिया रिपोर्टर से मिले सूत्रों के हवाले से छपी ख़बर के मुताबिक , बेल बॉटम में अक्षय के अपोज़िट मृणाल ठाकुर फीमेल लीड भूमिका में हो सकती हैं. हालांकि अभी सब कुछ वार्ता के दौर में है. पर माना जा रहा है कि मृणाल फाइनल हो सकती हैं. मृणाल को दर्शक हाल ही में घोस्ट सीरीज़ की एक कहानी में देख चुके हैं, वही जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था.2019 में मृणाल ने सुपर 30 व बाटला हाउस जैसी फ़िल्मों में फीमेल लीड भूमिका निभाया था.

दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर पास रही थीं. इस वर्ष मृणाल शाहिद कपूर के साथ जर्सी में दिखेंगी, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. वहीं फ़रहान अख़्तर के साथ वो तूफ़ान में भी नज़र आएंगी. अगर, मृणाल बेल बॉटम के लिए फाइनल हो जाती हैं तो अक्षय के साथ उनकी फ्रेश पेयरिंग होगी. बेल बॉटम का एलान पिछले वर्ष नवंबर में हुआ था. अक्षय ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया था कि फ़िल्म की कहानी 80 के दशक में सेट की गयी है व यह एक जासूस की मज़ेदार कहानी है. फ़िल्म अगले वर्ष 22 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगा.

इसके अतिरिक्त फ़िल्म का निर्माण जैकी भगनानी व निखिल आडवाणी कर रहे हैं. निर्देशन रंजीत तिवारी का होगा. वही मृणाल को निखिल बाटला हाउस में डायरेक्ट कर चुके हैं. अगर आने वाली फ़िल्मों में अक्षय की हीरोइंस की बात की जाये तो सूर्यवंशी में कटरीना कैफ़, लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी, पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर (डेब्यू) व बच्चन पांडेय में कृति सनोन के साथ नज़र आएंगे. कियारा के साथ अक्षय गुड न्यूज़ में कार्य कर चुकी हैं. हालांकि इसमें उनकी पेयरिंग दिलजीत दोसांझ के साथ थी. वहीं, कृति के साथ अक्षय हाउसउल 4 कर चुके हैं.