Ileana D cruz ने लॉकडाउन में अपनी छुट्टियां कर रही एन्जॉय

Ileana D cruz ने लॉकडाउन में अपनी छुट्टियां कर रही एन्जॉय

कोरोना (Coronavirus) ने लोगों के घर में बैठने को विवश कर दिया है। लॉकडाउन (lockdown) की वजह से लोग अपने घर से बाहर मौज- मस्ती के लिए नहीं निकल पा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों घर पर हैं व कोरोना से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन मेंअपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) को अब बीच की याद आने लगी है। लॉकडाउन में वो अपनी छुट्टियां व बीच पर बिताए गए समय को मिस कर रही हैं।

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं। हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें उनका स्टाइल व अंदाज देखने लायक है। इस तस्वीर में वो व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। लॉकडाउन में इलियाना डिक्रूज की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर गदर मचा रखा है।

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बीच को मिस करती हूं'।  लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।


इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इलियाना डिक्रूज ने अपनेे फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म बर्फी से की थी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है।

इलियाना को आखिरी बार फिल्म पागलपंती में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर व कई सितारे नजर आए थे। हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी।

इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आगामी फिल्म ‘द रेड बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी। साथ ही परिणीति चोपड़ा व अजय देवगन की‘भुज’ में भी वो एक खास भूमिका निभाते नजर आएंगी।