युवा सेना की कोर कमेटी के मेम्बर राहुल कनल की शिकायत पर मुद्दा दर्ज

युवा सेना की कोर कमेटी के मेम्बर राहुल कनल की शिकायत पर मुद्दा दर्ज

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान को दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर व इरफान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करना भारी पड़ा. इस मुद्दे को लेकर केआरके पर मुंबई के बांद्रा में एफआईआर दर्ज की गई है. युवा सेना की कोर कमेटी के मेम्बर राहुल कनल की शिकायत पर मुद्दा दर्ज किया गया है.

इस मुद्दे में बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने बताया कि हमने कमाल राशिद खान के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

रिपोर्ट के मुताबिक केआरके को लेकर राहुल कनल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने 30 अप्रैल को अपने ट्वीट में ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने बोला था कि ऋषि कपूर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हैं. मैं बस उनसे यह बोलना चाहता हूं. सर अच्छा होकर वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि शराब की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है.

इससे पहले केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैंने कुछ दिनों पहले ही बोला था कि कोरोना कुछ फेमस लोगों को लिए बिना नहीं जाएगा. मैंने उनके नाम नहीं लिखे थे, क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते. लेकिन, मुझे पता था कि इरफान व ऋषि कपूर जाएंगे. मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है.