हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।


OMG! क्या आपने देखा इस एक्ट्रेस को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

OMG! क्या आपने देखा इस एक्ट्रेस को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी पंप कि फोटोज शेयर करती नजर आती है। अब अनुष्का ने योगा करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उनके साथ पति विराट कोहली नजर आ रहे हैं। फोटो में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती हुई दिखा रही है। और इस तस्वीर में विराट कोहली अनुष्का शर्मा की योग करने में सहायता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा इस फोटो को शेयर करते होते कैप्शन में लिखती हैं कि यह फोटो कुछ दिन पुरानी हैं।

शीर्षासन में मदद करते दिखे विराट
फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे कठिन योगा है। मेरी जिंदगी में योगा बहुत अहमियत रखता है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी। शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए। यह मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देखरेख में कर रही और मैं बहुत खुश की प्रेग्नेसी के समय भी योग कर रही हूँ।

सीरीज छोड़ कर वापस आएंगे विराट
अनुष्का शर्मा कि वर्कफ्रंट की बात करे तो उनको फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई देखा गया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं किया। अनुष्का बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी। विराट कोहली इस समय क्रिकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं। अनुष्का शर्मा की डिलिवरी जनवरी में होने वाली हैं तो सीरीज के बीच में वापस भारत लौटेंगे। विराट से पूछा गया कि आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है, तो उन्होने कहा कि जब मुझे इस बारे में पता चला तो मेरे खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में बयां करना मुश्किल है।’


यदि आप बदलते मौसम में साइनस की समस्या से हैं परेशान       पीरियड में होने वाले दर्द से निजात पाने के लिए पिएं अदरक वाली चाय       किसी औषधी से कम नही हैं आपके के लिए काला लहसुन       आंखों को स्वस्थ रखने के लिए करें ये एक्सरसाइज       सुबह- सुबह धनिया का पानी पीने के ये पांच जबरदस्त फायदे       हंसने-मुस्कराने से कम फायदेमंद नहीं झूमना-नाचना       पीरियड्स में देरी के हो सकते हैं ये कारण, जानें       इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन       क्यों नहीं पिलाना चाहिए बच्चो को प्लास्टिक की बोतल में दूध       सेहत के लिए किसी वरदान से कम नही है इसका बीज       इस बीमारी के लिए औषधि से कम नही है किशमिश       नही जानते होगे आप सुबह तांबे के बर्तन में रखा पानी पिने के ये…       शाम के नाश्ते में खाए ये 10 हेल्दी स्नैक्स, तो...       सुबह की सैर के बाद जरूर खाएं ये चीजें       जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?       भाग्यशाली होता है वो लोग जिसकी अनामिका उंगली होती है ऐसी       ज्योतिषीय के इन उपायों से पति-पत्नी में बढ़ता है प्रेम, बनी रहती है सुख-समृद्धि       लड़कियों के खुले बाल बन सकते है उनकी बर्बादी का कारण       जल्द ही धनवान बनने के संकेत देती है ये चीज़ें       मामा शकुनी के पासे का रहस्य, क्यों मानते थे उसकी बात