काजोल को लेकर करिश्मा ने कही ये बात

 काजोल को लेकर करिश्मा ने कही ये बात

एक्ट्रेस काजोल अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं। वह इंडस्ट्री में अच्छा-खासा स्टारडम देख चुकी हैं लेकिन उनका मानना है कि मौजूदा दौर के सितारों के साथ उनका कनेक्शन उतना स्ट्रॉन्ग नहीं है .

जितना उनके समकालीन सितारों के साथ था। इस बारे में उन्होंने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बात की व इस वार्ता में उन्होंने कहा, ''मुझे अपने दौर के सितारे बहुत ज्यादा पसंद है।

पिछले 10-15 वर्षों में कई ऐसे सितारे हुए हैं जो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुए लेकिन मैं बहुत ज्यादा ज्यादा मेसेज व चैटिंग नहीं करती हूं तो मुझे उनके बारे में ज्यादा पता नहीं है। लेकिन करिश्मा, रवीना, अक्षय, आमिर, सैफ जैसे सितारों से जब भी मुलाकात होती है तो हमेशा एक अच्छी याद रहती है। हम लोग हाल चाल पूछते हैं, एक दूसरे के बारे में पूछते हैं। उनकी भी मेरे प्रति ऐसी ही फीलिंग्स होती हैं। हम भले ही सोशल मीडिया पर खास बात ना करते हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम एक दूसरे के दोस्त नहीं रहे हैं। ''

इसी के साथ उन्होंने अपने कमबैक के बारे में बोला कि, ''मैं जब भी कोई फिल्म करती हूं तो लोग उसे कमबैक से जो़ड़ देते हैं। मुझे लगता है कि ये मेरा 105वां कमबैक हो गया है। भले ही मेरी पिछली फिल्म दो महीने पहले आई हो लेकिन इसके बाद भी लोग इसे कमबैक बता देते हैं। मैं बस कमबैक ही कर रही हूं। '' अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो काजोल फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में कार्य कर रही हैं व इस फिल्म में अजय देवगन व सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के भूमिका में हैं व काजोल उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे का भूमिका निभाने वाली हैं।