KBC 12 के सेट पर अमिताभ बच्चन ने 'पाकीजा' को लेकर किया बड़ा खुलासा!

KBC 12 के सेट पर अमिताभ बच्चन ने 'पाकीजा' को लेकर किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन होस्टेड क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। ये शो न सिर्फ दर्शकों के ज्ञान को बढ़ता है बल्कि उनके सपनों को भी पूरा करता है। वहीं खेल के दौरान बिग बी न सिर्फ कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब करते हैं बल्कि कई दिलचस्प किस्से भी शेयर करते हैं। वहीं बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार को केबीसी की शुरुआत बिलासपुर से आईं कंटेस्टेंट अफसीन नाज से हुई। उन्होंने शानदार गेम खेला और शो से 25 लाख रुपये जीत कर ले गईं। शो के दौरान ही बिग बी और अफसीन नाज के बीच 'पाकीजा' शब्द को लेकर बातचीत हुई। इस पर महानायक ने ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी की फिल्म 'पाकीजा' को याद कर एक दिलचस्प किस्सा सबके साथ शेयर किया।

अमिताभ बच्चन को शो के दौरान 'पाकीजा' शब्द से मीना कुमारी  की फिल्म 'पाकीजा' याद आ गईं। इस पर उन्होंने इंटरेस्टिंग फैक्ट शेयर करते हुए बताया कि कमाल अमरोही ने फिल्म 'पाकीजा' में मीना कुमारी के फव्वारों वाले डांस सीक्वेंस में असली गुलाब जल का इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया कि कमाल अमरोही अपनी फिल्म 'पाकीजा' को लेकर काफी गंभीर थे। वह इस फिल्म के हर सीन को पूरी तरह से परफेक्ट बनाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने जिस तरह से ताज महल के सामने फव्वारे लगे हैं, ठीक वैसे ही फिल्म के सेट पर भी बनवाए था। यही नहीं बिग बी ने भी बताया कि कमाल ने मीना कुमारी के फव्वारों वाले डांस सीक्वेंस में असली गुलाब जल का इस्तेमाल किया था। 


बिग बी ने आगे बताया कि मीना कुमारी की फिल्म 'पाकीजा' उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई।​ फिल्म रिलीज के कुछ हफ्ते बाद ही बाद मीना कुमारी लिवर सिरोसिस के चलते दुनिया को अलविदा कह गईं थीं। आपको बता दें कि कमाल अमरोही की ये कल्ट क्लासिक मूवी 1972 में आई थी। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें मीना कुमारी और राजकुमार के अलावा अशोक कुमार और नादिरा लीड रोल में थे।


कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार

कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार

बस कुछ ही देर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का समारोह अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' विला में जारी है। कोरोना महामारी के चलते वरुण धवन की शादी में सीमित मेहमान ही पहुंचे। इस बीच नताशा दलाल को शादी के लिए मेहंदी लगाने वाली मेहंदी आर्टिस्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नताशा दलाल को मेहंदी मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नगाड़ा ने लगाई है। शनिवार को वीना अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' विला में पहुंची थीं। इस बात की जानकारी विरल भियानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बात करें वीना नगाड़ा की तो वह मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को उनकी शादी के लिए मेहंदी लगाई है।


इनमें दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और काजल अग्रवाल सहित बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं वीना नगाड़ा ने भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में भी उनको मेहंदी लगाई थी। बात करें वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तो लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। वरुण धवन और नताशा दलाल ने काफी समय तक मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी नहीं की थी।


हालिया खबरों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के प्लानर ही वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के प्लानर भी हैं। सूत्रों की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और रणबीर कपूर सहित कुछ सितारों के शामिल होने की संभावना है।  

वहीं वरुण धवन की शादी से पहले उनके चाचा और मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने भतीजे वरुण की शादी को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। साथ ही शादी को लेकर ढेर सारी बातें भी कीं। अनिल धवन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की।


इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम सभी काफी खुश और उत्साह हैं। वरुण की जेनरेशन की परिवार में यह आखिरी शादी है। रोहित (वरुण के भाई) की शादी हो चुकी है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो यह पूरा सर्कल हो जाएगा। परिवार की मौजूदगी में हम शादी की रस्में कर रहे हैं। कुछ भी बड़ा नहीं हो रहा है।' अनिल धवन ने इस दौरान यह भी बताया है कि कोरोना महामारी के चलते उन्होंने सीमित मेहमानों को ही न्योता दिया है। 


शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, दूल्हा दुल्हन की पहली तस्वीर आई सामने       जीएसटी फर्जी बिल धोखाधड़ी में ढाई महीने में आठ सीए समेत 258 लोग गिरफ्तार       एन्युटी प्लान : रिटायरमेंट के बाद पेंशन के साथ रिटर्न पाने का मौका       चीन के ब्रह्मपुत्र पर बांध बनाने से भारत से छिड़ सकती है पानी के लिए जंग       पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं से की कोरोना टीकाकरण पर झूठ के ‘नेटवर्क’ को हराने की अपील       भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर ने किया आगाह, कहा- 'लगातार रूप बदल रहा कोरोना वायरस, रहना होगा तैयार'       भारत की जीत के बाद गावस्कर ने खास अंदाज में मनाया था जश्न, कहा...       पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है, बाबर आजम ने बताया       अब आएगा इस स्पिनर का टाइम, ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेल पाए एक भी मैच       इन दिग्गजों का नाम है शामिल, Ind vs Eng टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान!       इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में दिख सकते हैं दर्शक, लेकिन...       पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका       शार्दुल ठाकुर को ब्रिसबेन टेस्ट के बाद मिला नया 'निकनेम', सचिन तेंदुलकर का नाम भी साथ जोड़ा गया       निवेशकों के लिए टाइमिंग समझना होता है बड़ी उलझन, यह रणनीति आएगी काम       इलेक्ट्रिक कार उद्योग को बजट से बड़ी सौगात की उम्मीद, चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने में प्रोत्साहन की दरकार       अपने पिछले उच्च स्तर से 8,000 रुपये टूट चुका है सोना, चांदी भी 12,500 रुपये टूटी       इस महीने भी विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक बने हुए हैं शुद्ध खरीदार, अब तक कर चुके हैं 18,456 करोड़ रुपये का निवेश       बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट       Budget 2021: भारतीय कंपनियों ने Deloitte सर्वे में बताई बजट को लेकर अपनी उम्मीदें       कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार