विवादों के बादशाह करण पटेल, इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम

विवादों के बादशाह करण पटेल, इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम

लाखों दिलों पर अपनी एक्टिंग और लुक्स से राज करने वाले टीवी के पॉपुलर एक्टर करण पटेल आज यानी 23 नवंबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शो ये है मोहब्बतें में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर छोटे पर्दे के शाहरुख खान के नाम से भी काफी पॉपुलर हैं। करण को शो ये है मोहब्बतें के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई और इसके जरिए वो अपने फैन्स के दिलों के किंग बन गए।

King Of Controversies हैं करण पटेल
वैसे अगर करण को विवादों का किंग (King Of Controversies) भी कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। दरअसल, कई विवादों में करण पटेल का नाम सामने आ चुका है। करण का नाम उनके कई को-स्टार से भी जोड़ा जा चुका है या इसके अलावा उनके द्वारा किए गए हंगामे की वजह से भी वो कंट्रोवर्सिज में आ चुके हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं कुछ ऐसी बातें, जिनसे ये प्रूव होता है तो वो सच में कंट्रोवर्सी किंग है।

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ रिलेशन
शादी से पहले करण पटेल का नाम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ जोड़ा जा चुका है। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे। खबरें ये भी थीं कि दोनों शादी कर सकते हैं, हालांकि इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। दोनों के रिलेशनशिप की तरह इनका ब्रेकअप भी कई दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा। ऐसा कहा जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह काम्या की फ्रेंड प्रत्युषा बनर्जी थीं।

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ झगड़े
इसके अलावा करण ने शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की अपनी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के साथ झगड़े के चलते भी काफी सुर्खियां बटोंरी हैं। अगर उनके झगड़े के किस्से की बात की जाए तो एक बार वेडिंग सीक्वेंस के लिए दिव्यांका ने हाथों में मेहंदी लगा रखी थी। दिव्यांका चाहती थीं कि हाथों की मेहंदी सूखने के बाद करन के साथ रोमांटिक सीक्वेंस शूट करें, लेकिन करन इतना लंबा इंतजार नहीं करना चाहते थे। इसलिए वो सेट छोड़कर ही चले गए।

करन का देर से शेट पर पहुंचना
वहीं करन के शेट पर देर पहुंचने का किस्सा भी काफी आम है। एक बार वो ये है मोहब्बतें’ के सेट पर काफी देर पहुंचे थे और उस दिन अचानक जितेंद्र सेट का दौरा करने पहुंच गए थे। उस दिन उन्होंने एक्टर्स के साथ वक्त बिताया और करन के आने तक इंतजार किया। जब करन सेट पर पहुंचे तो उन्होंने एक्टर को जमकर फटकार लगाई और दूसरों के समय की कीमत पहचानने और समय पर आने के लिए कहा।

क्रिकेट लीग इवेंट के दौरान करन का हंगामा
वहीं एक बार बॉक्स क्रिकेट लीग इवेंट के दौरान करन ने काफी हंगामा किया था। यही नहीं वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड काम्या की पार्टी में बिन बुलाए पहुँच गए थे और वहां भी जमकर हंगामा किया था।


विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय थल सेना दिवस (आर्मी डे) के मौके पर बॉलीवुड स्टार विकी कौशल आज तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर पहुंचे। यहां उन्होंने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ आर्मी डे मनाया और गन चलाने की ट्रेनिंग भी ली। जिसका एक वीडियो विकी कौशल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विकी कौशल ने वीडियो शेयर कर लिखा, "अरुणाचल प्रदेश के तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर 16,000 फीट की ऊंचाई पर आना हमेशा याद रहेगा। मेरी टीम के एक सदस्य को कम ऊंचाई पर ले जाया गया। क्योंकि उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी। भारतीय सेना हमारी सुरक्षा के लिए अपनी सारी ताकत के साथ यहां पर हमेशा खड़ी है। हमारे सबसे बहादुर पुरुषों को सलाम, जो "स्वयं से पहले सेवा" में विश्वास करते हैं।"

विकी जल्द ही फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार में आएंगे नजर
विकी कौशल ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में सेना के जवान का रोल प्ले किया था। वे अब जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में स्वर्गीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि, 15 जनवरी 1949 को भारतीय सेना की कमान ब्रिटिश जनरल सर फ्रांसिस बुचर ने भारतीय जनरल के एम करियप्पा के हाथों में सौंपी थी। इसी के बाद से इस तारिख को हर साल सेना दिवस के तौर पर मनाया जाता है।


UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 15 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर       कोरोना वैक्सीनेशन पर रोक, पहले चरण के बाद सरकार का बड़ा फैसला       तेजी से फैला बर्ड फ्लू: मारे जाएंगे 9 जिलों में पक्षी       13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप       पीएम मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी, Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से       चीन ने यहां चुपके से बना दी कई KM लंबी नई सड़क       राज्य की सभी सीटों पर रथयात्राएं निकालेगी पार्टी, ममता के खिलाफ BJP का मेगा प्लान       गिरफ्तार चीनी नागरिक, चला रहे करोड़ों का फर्जी कारोबार       NIA के एक्शन पर भड़के किसान नेता, सिंघु बॉर्डर पर बैठक में लेंगे बड़ा फैसला!       नई कविता के नायक विद्रोही कवि हरिवंश राय बच्चन       विदेश मंत्री जयशंकर और राहुल गांधी में हुई तीखी बहस       ‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा...       अभी अभी: आग-धमाके से दहला देश, पटरी पर दौड़ी जलती ट्रेन       जीत गया भारत, वैक्सीनेशन अभियान हुआ सफल       जल्दी हटाईये इसे, लोन देने वाले 453 ऐप्स को गूगल ने किया बैन       इस खिलाड़ी ने ब्रिस्बेन टेस्ट में किया डेब्यू       भारतीय खिलाड़ी हुए परेशान, ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की बदतमीजी       ऐसी महान टेनिस खिलाड़ी, जिन्होंने कम उम्र में बनाए इतने खिताब       वाॅशिंगटन ने स्मिथ को ऐसे किया आउट, बताया...       इस खिलाड़ी के पिता का निधन, खिलाड़ियों के घर शोक