लता जी के हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर बहन आशा जी ने कही ऐसी बात

लता जी के हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर बहन आशा जी ने कही ऐसी बात

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar ) कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में शनिवार रात से भर्ती हैं। लता मंगेशकर आईसीयू में वहां के असोसिएट प्रफेसर डॉक्टर प्रतीत समदानी की देखरेख में हैं, जो करीब 3-4 साल से जरूरत पड़ने पर उनका इलाज करते हैं।

लता मंगेशकर को लेकर Etimes की उनकी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle ) से भी बातचीत हुई है।आशा भोसले (Asha Bhosle ) ने इस बातचीत में बताया है कि वह हॉस्पिटल से जारी हेल्थ बुलेटीन पर लगातार नजरें रख रही हैं। उन्होंने कहा, वे वहां किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। मैं एक बार वहां गई थी लेकिन मुझे कम्पाउंड तक के अंदर नहीं जाने दिया गया। इस पेंडेमिक को लेकर काफी प्रोटोकॉल्स और प्रतिबंध को फॉलो किया जा रहा है।

आशा भोसले ने कहा, इसके अलावा मेरी भी तबीयत बहुत ठीक नहीं है। जरा कफ और कोल्ड की परेशानी है। हालांकि, मुझे कोविड नहीं हुआ है। बस मौसम का असर है।उन्होंने कहा, लेकिन दीदी की तबीयत में सुधार है, वह पहले से बेहतर हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बहन उषा मंगेशकर लता दीदी के टच में हैं और वीडियो कॉल पर उनका हालचाल ले रही हैं।

डॉक्टर समदानी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी हालत पहले से बेहतर है, हालांकि उन्हें अभी भी आईसीयू में ही रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लता मंगेशकर 10-12 दिनों तक ऑब्जर्वेशन में आईसीयू में ही रहेंगी, जहां उनका कोरोना और निमोनिया इंफेक्शन का ट्रीटमेंट चल रहा है। उन्हें ऑक्सिजन सपोर्ट पर नहीं रखा गया है।


तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस

तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस
टीवी अदाकारा संजीदा शेख ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक बेहद ही बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
वीडियो में उन्होंने पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर के साथ अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फैंस, फॉलोवर्स उनके हॉट लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में संजीदा शेख ने ब्रालेट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं। खुले बालों और हलके मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में अभिनेत्री अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
संजीदा के क्लीवेज पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की नजरे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के बेहद ही हॉट अंदाज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैडम आप आखिर करना क्या चाहती हैं"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"। अन्य फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट किये।