लाइफ हो तो इस एक्टर जैसी, देखें दुबई से लेकर लंदन तक के महंगे अपार्टमेंट

लाइफ हो तो इस एक्टर जैसी, देखें दुबई से लेकर लंदन तक के महंगे अपार्टमेंट

बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अनिलकपूर कितनी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। अनिल कपूर अपनी रॉयल लाइफ को लेकर भी चाचाओं में रहते हैं। अनिल कपूर मुंबई में जुहू स्थित बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन इसके अलावा भी एक्टर के दुबई, कैलिफोर्निया और लंदन में फ्लैट्स हैं।

अनिल कपूर मुंबई के जुहू इलाके में रहते है। उनका यह बंगला बेहद लग्जीरियस है। इस बंगले में अनिल कपोर अपनी पत्नी सुनीता कपूर , बेटी रिया कपूर और बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ रहते हैं। आप भी इस घर को एक बार देख लें तो आपकी भी नज़रें इसे नहीं हटेंगी। लिविंग रूम को पूरा ट्रेडिशनल लुक दिया गया है। उन्होंने अलग एक मूवी रूम बनवाया हुआ है। आराम से बैठ कर मूवी का आनंद ले सकते है।

कैलिफोर्निया
अनिल कपोर का एक खूबसूरत बंगला कैलिफोर्निया में भी है। जब एक्टर के बेटे कैलिफोर्निया में पढ़ाई के लिए गए हुए थे, तब उन्होंने बेटे के लिए कैलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी में एक 3BHK अपार्टमेंट लिया था। इस अपार्टमेंट के बैकयार्ड में समुद्र तट दिखता है। ख़बरों की माने तो इस अपार्टमेंट की कीमत करीब एक मिलियन डॉलर से अधिक है।

लंदन
लंदन में भी एक्टर ने अपार्टमेंट लिया हुआ है। ज्यादा तब वो अपनी छुट्टियां यही बिताने आते हैं। बेटे हर्षवर्धनव कपूर भी यहां पर समय बिताते हुए नजर आते हैं। अनिल कपूर को अपना ये घर बेहद पसंद है।

दुबई
दुबई में तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने घर ले रखा है। अनिल कपूर ने यहां 2 BHK फ्लैट उन्होंने ’24’ की शूटिंग के दौरान खरीदा था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि उनका ये अपार्टमेंट काफी सस्ता और अच्छी लोकेशन पर बना हुआ है।


विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय थल सेना दिवस (आर्मी डे) के मौके पर बॉलीवुड स्टार विकी कौशल आज तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर पहुंचे। यहां उन्होंने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ आर्मी डे मनाया और गन चलाने की ट्रेनिंग भी ली। जिसका एक वीडियो विकी कौशल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विकी कौशल ने वीडियो शेयर कर लिखा, "अरुणाचल प्रदेश के तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर 16,000 फीट की ऊंचाई पर आना हमेशा याद रहेगा। मेरी टीम के एक सदस्य को कम ऊंचाई पर ले जाया गया। क्योंकि उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी। भारतीय सेना हमारी सुरक्षा के लिए अपनी सारी ताकत के साथ यहां पर हमेशा खड़ी है। हमारे सबसे बहादुर पुरुषों को सलाम, जो "स्वयं से पहले सेवा" में विश्वास करते हैं।"

विकी जल्द ही फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार में आएंगे नजर
विकी कौशल ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में सेना के जवान का रोल प्ले किया था। वे अब जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में स्वर्गीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि, 15 जनवरी 1949 को भारतीय सेना की कमान ब्रिटिश जनरल सर फ्रांसिस बुचर ने भारतीय जनरल के एम करियप्पा के हाथों में सौंपी थी। इसी के बाद से इस तारिख को हर साल सेना दिवस के तौर पर मनाया जाता है।


कोरोना वैक्सीनेशन पर रोक, पहले चरण के बाद सरकार का बड़ा फैसला       तेजी से फैला बर्ड फ्लू: मारे जाएंगे 9 जिलों में पक्षी       13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप       पीएम मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी, Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से       चीन ने यहां चुपके से बना दी कई KM लंबी नई सड़क       राज्य की सभी सीटों पर रथयात्राएं निकालेगी पार्टी, ममता के खिलाफ BJP का मेगा प्लान       गिरफ्तार चीनी नागरिक, चला रहे करोड़ों का फर्जी कारोबार       NIA के एक्शन पर भड़के किसान नेता, सिंघु बॉर्डर पर बैठक में लेंगे बड़ा फैसला!       नई कविता के नायक विद्रोही कवि हरिवंश राय बच्चन       विदेश मंत्री जयशंकर और राहुल गांधी में हुई तीखी बहस       ‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा...       अभी अभी: आग-धमाके से दहला देश, पटरी पर दौड़ी जलती ट्रेन       जीत गया भारत, वैक्सीनेशन अभियान हुआ सफल       जल्दी हटाईये इसे, लोन देने वाले 453 ऐप्स को गूगल ने किया बैन       इस खिलाड़ी ने ब्रिस्बेन टेस्ट में किया डेब्यू       भारतीय खिलाड़ी हुए परेशान, ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की बदतमीजी       ऐसी महान टेनिस खिलाड़ी, जिन्होंने कम उम्र में बनाए इतने खिताब       वाॅशिंगटन ने स्मिथ को ऐसे किया आउट, बताया...       इस खिलाड़ी के पिता का निधन, खिलाड़ियों के घर शोक       यूपी दिवस: होगा तीन दिवसीय कार्यक्रम, सीएम योगी करेंगे शुभारम्भ