माहिरा की मां ने एक साक्षात्कार में बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन

माहिरा की मां ने एक साक्षात्कार में बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन

बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों बहुत ज्यादा उथल-पुथल देखने को मिल रही है। शो में पारस व माहिरा की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हाल ही में पारस ने माहिरा के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का भी पारस माहिरा संग रिलेशन अच्छा हो गया है। पारस व सिद्धार्थ की बॉन्डिंग भी अच्छी होती जा रही हैं। इस सब पर माहिरा की मां ने अपना रिएक्शन दिया है।

माहिरा की मां ने एक साक्षात्कार में बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें सिद्धार्थ बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं। सिद्धार्थ संग माहिरा की बॉन्डिंग भी उन्हें बहुत ज्यादा पसंद है। उनको सिद्धार्थ को शो में देखकर खुशी हुई हैं। वहीं माहिरा की मां ने पारस व माहिरा की बॉन्डिंग पर भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा- 'पारस व माहिरा के बीच में जो भी है वो एक दोस्ती है। दोनों एक-दूसरे की केयर करते हैं। दोनों की फीलिंग सिर्फ फ्रेंडशिप तक ही है। आपने प्रोमो में भी देखा होगा कि बिल्ली के टास्क में विशाल ने पारस से बोला था कि शहनाज तुझे लाइक करती है। उसका दिल रखने के लिए कर दो। तो उसने कहा था कि मैं तो माहिरा से प्यार करता हूं। तो प्यार का मतलब ये नहीं कि वैसा प्यार करता है। वो दोस्ती वाला प्यार है। दोस्ती में भी तो हम प्यार करते हैं। '

'बिग बॉस ऐसे प्रोमो दिखा देते हैं कि हमें रात में नींद भी नहीं आती व जो प्रोमो देते हैं वो दूसरे दिन दिखाते नहीं हैं। ' बता दें कि पिछले एक एपिसोड में पारस माहिरा को कई बार किस करते हुए नजर आए थे। घर में पारस माहिरा का बहुत ध्यान रखते हैं।