Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, तेजी से वायरल हो रही हॉट फोटोज़

Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, तेजी से वायरल हो रही हॉट फोटोज़

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों वो दीपावली पार्टी में बहुत ही बोल्ड लुक में दिखाई दी थीं. मौनी की हर तस्वीर को फैंस खूब पसंद करते हैं. टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी की खूबसूरती दिन रोजाना बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में मौनी ने हॉट फोटोशूट करवाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. मौनी के फोटोज पर फैंस बढ़िया-बढ़िया कमेंट कर रहे हैं. अपनी फेवरेट अदाकारा की नयी तस्वीरों को देखकर फैंस का हाल बेहाल हो गया है.

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज़ पोस्ट की हैं. ऑफ शोल्डर के क्रॉप टॉप के साथ मौनी ने डार्क ब्लू कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. मौनी ने इस लुक के साथ सिंपल मेकअप रखा है और वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

मौनी की इस तस्वीरों को ना केवल फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले मौनी ने भारतीय वियर में लहंगा पहना हुआ था. उसकी फोटोज़ भी लोगों को खूब पसंद आई थी. मौनी ने क्रीम कलर का प्रिंटेड लहंगा चोली के साथ हैवी नेकलेस कैरी किया था. मौनी इस लुक में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं.

इन दिनों मौनी जमकर फोटोशूट करवा रही हैं. भिन्न-भिन्न ड्रेसेस में उनके लुक सामने आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाते हैं. एकता कपूर की दीपावली पार्टी के लिए मौनी ने बहुत ही खूबसूरत लहंगा चुना था.


किम कार्दशियां ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट फ्रीज किए

किम कार्दशियां ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट फ्रीज किए

न्यूयॉर्क(HOLLYWOOD NEWS)। सोशल मीडिया के जरिए नफरत फैलाने जैसे कार्यों के विरोध में रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां (kim kardashian) वेस्ट ने अपने सोशल अकाउंट्स को फ्रीज करने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया के जरिए कई बार गलत सूचनाओं का आदान-प्रदान भी होता है और नफरत फैलाने जैसे कृत्य भी सामने आते रहते हैं। इसे देखते हुए ही किम ने मंच से दूरी बनाने का फैसला किया है।

किम दुनिया की ऐसी हस्तियों में शामिल हैं, जिनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स सबसे अधिक हैं। किम को इंस्टाग्राम पर 18.88 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

दरअसल, कई बड़ी हस्तियां हैश टैग स्टॉप हेट फॉर प्रोफिट अभियान को समर्थन कर रही हैं।

लियोनाडरे डिकैप्रियो, जेनिफर लॉरेंस, ऑरलैंडो ब्लूम, केरी वाशिंगटन और साचा बैरन कोहेन भी इस तरह के विरोध में शामिल हो रहे हैं।

सेलिब्रिटीज बुधवार को 24 घंटे के लिए अपने अकाउंट्स को फ्रीज करेंगे।

किम ने ट्वीटर पर लिखा, मुझे अच्छा लगता है कि मैं इंस्टाग्राम और फेसबुक के माध्यम से आपसे सीधे जुड़ सकती हूं। लेकिन मैं तब चुप नहीं बैठ सकती, जब ये मंच नफरत फैलाने, दुष्प्रचार और गलत जानकारी फैलाने की इजाजत दे रहे हों।

किम ने कहा कि गलत सूचना चुनावों पर गंभीर प्रभाव डालती हैं और लोकतंत्र को कमजोर करने वाली होती हैं। इसलिए वह इनका समर्थन नहीं करती हैं।

इसके साथ ही उन्होंने हैश टैग स्टॉप हेट फॉर प्रोफिट अभियान में अपने प्रशंसकों को भी शामिल होने और इसका समर्थन करने की अपील भी की।

इसके अलावा अभिनेता एश्टन कचर, जिनके लाखों फॉलोअर्स हैं, वह भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बहिष्कार में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ये डिवाइस नफरत और हिंसा फैलाने के लिए नहीं बनाए गए थे।

बता दें कि किम ने भ्रामक तथ्य और गलत सूचनाओं के खिलाफ अस्थायी तौर पर सोशल मीडिया अकांउट्स का उपयोग नहीं करने का फैसला किया है।


आंदोलन कर रहे किसानों ने नए कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए केन्द्र सरकार को दी यह बड़ी सलाह       झारखंड में अब Covid19 की RT पीसीआर जाँच के लिए करना होगा केवल इतने रूपए खर्च, जाने       आंदोलन कर रहे किसानों ने केन्द्र सरकार को राजधानी की सड़को पर दी यह बड़ी धमकी       एजुकेशन मंत्रालय ने मातृ भाषा में तकनीकी एजुकेशन सहित इन पाठ्यक्रमों को देने के लिए बनाया यह रोडमैप, जाने       भाजपा द्वारा एक करोड़ से अधिक परिवारों तक पहुंचकर ममता बनर्जी की नाकामियों पर चर्चा : दिलीप घोष       सीबीएसई के ऑफिसरों ने 2021 में बोर्ड के औनलाइन संचालन से किया इंकार, जाने अब कैसे होंगी परीक्षाएं        Covid-19 : इम्यूनिटी को बूस्ट करने के लिए यदि आप कर रहे शहद का सेवन तो हो जाए सावधान, जाने       पंजाब के सीएम ने कहा, ‘डरकर केंद्रीय कानूनों की अधिसूचना जारी करने के बजाय केजरीवाल.....       महिला कांस्टेबल पर एसिड अटैक मामले में दोषियों को 14 वर्ष कैद की सजा       ईडी के डर से कैप्टन ने कृषि बिल का नहीं किया विरोध, किसानों को जेल में बंद करने का था केंद्र का प्लान: अरविंद केजरीवाल       किसानों के समर्थन में ट्रांसपोर्टरों ने आठ दिसंबर से उत्तर भारत में परिचालन बंद करने की धमकी दी       भारत में बिकने वाले बड़े ब्रांड के शहद में चीनी शरबत की मिलावट: सीएसई अध्ययन का दावा       असल जिंदगी में उबाऊ हूं मैं, विदेश नीति पढ़ने में बिताती हूं समय - एंजेलिना जोली       किम कार्दशियां ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट फ्रीज किए       मुझे बचपन में गलत तरीके से छुआ गया था : एजाज खान       बहन श्वेता ने सुशांत का वीडियो शेयर कर न्याय मांग की       कंगना ने कृषि कानून को लेकर किया पीएम मोदी का समर्थन तो जस्सी को आया गुस्सा, बोले...       IND Vs AUS: आखिरी वन-डे जीतकर टीम इंडिया ने बचाई साख, सीरीज 2-1 से ऑस्ट्रेलिया के नाम       Love Jihad: उत्तर प्रदेश के बरेली में दर्ज हुआ 'लव जिहाद' का पहला मामला, आरोपी की तलाश में पुलिस       गुजरात में भी आरटी-पीसीआर टेस्ट की कीमत 800 रुपये की गई