NCB इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सहित बॉलीवुड हस्तियों को जारी करेगी समन

NCB इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सहित बॉलीवुड हस्तियों को जारी करेगी समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ जल्द ही बुलाया जाएगा। एजेंसी इस सप्ताह उपरोक्त महिलाओं को 67 एनडीपीएस अधिनियम में अपने बयान दर्ज करने के लिए बुला सकती है। कहा जा रहा है कि अभिनेत्रियाँ स्वर्गीय अभिनेता के साथ लोनावाला के एक फार्महाउस में पार्टी करती थीं।

इससे पहले, इंडिया टुडे ने खुलासा किया कि एक नाविक ने NCB को बताया कि दिवंगत अभिनेता अपने लोनावाला फार्महाउस में पार्टी करते थे। NCB को दिए अपने बयान में, नाविक, जगदीश दास ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत, उनकी कोर टीम और रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक पार्टी गंतव्य था। ड्रग-पेडिंग संदिग्ध संदिग्ध को गिरफ्तार किया। इससे पहले, रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए अपने बयान में यह भी कबूल किया कि वह लोनावाला फार्महाउस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के साथ पार्टी करती थी।

रिया चक्रवर्ती फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद के लिए बाइकुला जेल में हैं। उनके भाई, शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर, सैम्युएल मिरांडा, उनके कर्मचारी, दीपेश सावंत, और ड्रग पेडलर, ज़ैड विलात्रा और बासित परिहार, उन दस लोगों में शामिल हैं, जिन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) फिलहाल मामले की जांच कर रही है। हालांकि, NCB और प्रवर्तन निदेशालय ड्रग और मनी-लॉन्ड्रिंग कोण में अपनी अलग जांच कर रहे हैं।