Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर इस एक्ट्रेस के लिए कही यह बड़ी बात

Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर इस एक्ट्रेस के लिए कही यह बड़ी बात

परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। परिणीति की कज़िन प्रियंका चोपड़ा ने ट्रेलर देखकर उनकी तारीफ़ की। 

प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतज़ार है। द गर्ल ऑन द ट्रेन 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी। परिणीति की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। कहा जा सकता है कि परिणीति का यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। यह अंग्रेजी फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का आधिकारिक रीमेक है।


फ़िल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी। दोनों एक्ट्रेसेज़ ने अपने किरदारों के लुक सोशल मीडिया में शेयर किये हैं। अदिति ने लिखा- आपको कभी पता नहीं चलता कि आपने सही ट्रेक पकड़ा है, जब तक कि आप इस पर नहीं होते। 


कीर्ति कुल्हरी फ़िल्म में ब्रिटिश पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगी। कीर्ति ने अपना लुक शेयर करके लिखा- जब आप सच के पीछे होते हो और आपको पता नहीं चलता। 


द गर्ल ऑन द ट्रेन एक ऐसी लड़की मीरा की कहानी है, जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करते हुए ट्रेन से एक परिवार को ख़ुशहाल ज़िंदगी जीते हुए देखती है, मगर एक दिन कुछ ऐसा देखती है कि उसकी ज़िंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और वो सच जानने  के पीछे लग जाती है। द गर्ल ऑन द ट्रेन, अंग्रेज़ी फ़िल्मों के बॉलीवुड रीमेक की परम्परा को आगे बढ़ाएगी। परिणीति के करियर की बात करें तो 2019 में वो दो फ़िल्मों में नज़र आयी थीं। केसरी में अक्षय कुमार के साथ और जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। द गर्ल ऑन द ट्रेन के अलावा परिणीति के पास संदीप और पिंकी फरार और साइना हैं।


IFFI 2020: 51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हुआ आगाज, इस बार ये है खास

IFFI 2020: 51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हुआ आगाज, इस बार ये है खास

नई दिल्ली। गोवा में होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का आगाज हो चुका है। यह 51वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव है। इस बार फिल्म महोत्सव का आयोजन गोवा के पणजी में डॉ. श्यामप्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया गया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 16 जनवरी से 24 जनवरी तक चालू रहेगा।

इस बार दुनियाभर से 224 फिल्मों को इस महोत्सव में शामिल किया गया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आयोजन में हिस्सा लेने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर गोवा पहुंचें। उन्होंने कला और संस्कृति की दृष्टि से इस आयोजन को बहुत महत्वपूर्ण बताया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले की तुलना में इस बार भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पहले से खास है। कोविड-19 की वजह से पहली बार हाईब्रिड आयोजन हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्मोत्सव के हाईब्रिड होने की वजह से लोग इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं। फिल्म महोत्सव में सभी तरह की फिल्मों का प्रदर्शन होगा। साथ ही दूरदर्शन और अन्य चैनल सहित सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर प्रसारण किया जाएगा। इतना ही नहीं प्रकाश जावडेकर ने कहा कि थियेटर में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होगा। यह कला और संस्कृति की दृष्टि से महत्वपूर्ण 51वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव है। हर बार 16 नवंबर से 24 नवंबर तक इसका आयोजन होता है, लेकिन कोविड के कारण इसे स्थगित कर इस बार जनवरी में किया है।

वहीं गौरतलब है कि 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने इस बार के 'कंट्री इन फोकस' खंड के तौर पर पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश को चुना है। 'कंट्री इन फोकस' संबंधित देश की सिनेमाई उत्कृष्टता और योगदान को मान्यता देता है। आपको बता दें कि भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव एशिया के सबसे खास फिल्म समारोहों में से एक है। इसकी शुरूआत साल 1952 में की गई थी। यह महोत्सव हर साल गोवा में होता है।

इस महोत्सव का मकसद सारी दुनिया के सिनेमा के लिए एक समान मंच मुहैया करवाना है। इस महोत्सव का संचालन सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत और गोवा सरकार के सहयोग से किया जाता है। भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के द्वारा दुनियाभर के सिनेमा को अपनी फिल्म कला का प्रदर्शन करने के लिए प्लेटफार्म मिलता है।


पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका में मोर्चा खोलेंगे सिंधी, 350 मील तक निकाला जाएगा मार्च       ट्रंप समर्थकों के डर से ट्विटर कर्मियों ने अपने अकाउंट किए लॉक, अधिकारियों को दी गई व्यक्तिगत सुरक्षा       रंगोली बनाकर हुआ बाइडन और हैरिस का स्वागत, 1800 से ज्यादा लोगों ने लिया हिस्सा       तिब्बत पर कानून बनाकर अमेरिका ने दी चीन को चुनौती, भारत को चीन से वार्ता में मिलेंगे ज्यादा विकल्प       उपराष्ट्रपति पेंस ने निर्वाचित राष्ट्रपति को किया आगाह, कहा...       अमेरिकी संसद हमले में कहीं चीन, रूस और ईरान का तो नहीं है हाथ, FBI कर रही छानबीन       कोरोना वैक्‍सीन को लेकर चीन की ओर मुंह ताक रहा पाकिस्‍तान, भारत ने मारी बाजी       पाकिस्तान में सरकारी एजेंसियां कर रहीं मानवाधिकारों का उल्लंघन, सीनेट उपाध्यक्ष करेंगे अंतरराष्ट्रीय संगठनों से संपर्क       पाकिस्‍तान के जब्त विमान के मामले में ब्रिटेन और मलेशिया कोर्ट में पेश होगा पीआइए       इमरान पर कार्रवाई नहीं करने से चुनाव आयोग पर भड़के शरीफ, लगाया बड़ा आरोप       पांच महीने जर्मनी में इलाज कराकर रूस लौटते ही पुतिन के कटु आलोचक नवलनी हुए गिरफ्तार, जानें       ईरान बना रहा है विध्‍वंसक परमाणु हथियार, फ्रांस के विदेश मंत्री ने किया सनसनीखेज खुलासा       शपथ ग्रहण को लेकर वाशिंगटन बुलाए गए हजारों सैनिक, जानें       चीन की कुटिल वैक्‍सीन डिप्‍लोमेसी के खिलाफ भारत ने खींची लंबी रेखा       एलेक्सेई नवलनी की गिरफ्तारी पर ईयू की आपत्ती, रूस से जल्द रिहा करने की अपील       महाराष्ट्र, हरियाणा में मुर्गियों को मारने का सिलसिला जारी       सूरत से कोलकाता जा रहा इंडिगो विमान का भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग       कानून रद करने के अलावा विकल्प बताएं किसान संगठन, 10वें दौर की वार्ता 19 को : कृषि मंत्री       केंद्र सरकार ने बदली रणनीति, अब हर राज्य के लिए कोविड टीकाकरण के दिन तय, जानें       कोविड वैक्‍सीन के हल्‍के दुष्‍प्रभावों को लेकर डरने की जरूरत नहीं, जानें