रीमा वोहरा इस करण 20 वर्ष की होने से पहले बन गई मां और कही ये बात

रीमा वोहरा इस करण 20 वर्ष की होने से पहले बन गई मां और कही ये बात

बहुत ज्यादा लोकप्रिय रहा धारावाहिक 'एक दूजे के वास्ते' अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है. शो में दो उभरते कलाकार मोहित कुमार व कनिका कपूर क्रमशः श्रवण व सुमन के लीड भूमिका में नजर आएंगे. सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित 'एक दूजे के वास्ते 2' एक प्रेम कहानी है, जिसमें आज के दौर की झलक देखने को मिलेगी.

तमाम धारावाहिकों में जरूरी भूमिकाएं निभा चुकीं रीमा वोहरा धारावाहिक एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीजन में सुमन की मां के भूमिका में नजर आएंगी. रीमा वैसे तो अभी 20 वर्ष की भी नहीं हुई हैं लेकिन वह फिर भी एक किशोर आयु की लड़की की मां का भूमिका निभा रही हैं.

इस बारे में पूछे जाने पर रीमा वोहरा ने कहा, "मैं इसमें अंजलि तिवारी का भूमिका निभा रही हूं, जो सुमन की मां हैं. एक दूजे के वास्ते का दूसरा सीजन सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है व मैं इसमें कर्नल विजय तिवारी की पत्नी का भूमिका निभा रही हूं.अंजलि एक आदर्श मां, एक आदर्श पत्नी व एक आदर्श बहू है जो अपनी जिम्मेदारियां समझती हैं व उन्हें बखूबी निभाती भी हैं.जब मैंने इस शो की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे यह बेहद दिलचस्प लगी क्योंकि मेरे लिए स्क्रिप्ट व भूमिका ही अर्थ रखते हैं ना कि भूमिका की उम्र. अपनी आयु के भूमिका तो आप हमेशा निभाते हैं क्योंकि आप उससे जुड़ जाते हैं लेकिन अपने से बड़ी आयु का भूमिका निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है."