रिद्धिमा पंडित ने बयां किया मां को खोने का दर्द

रिद्धिमा पंडित ने बयां किया मां को खोने का दर्द

अदाकारा रिद्धिमा पंडित की मां का मृत्यु कुछ दिनों पहले कोविड-19 वायरस के चलते हुआ था. वो किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. जिसके बाद आकस्मित उनकी तबीयत बेकार होने के बाद उन्हें नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन कोविड-19 वायरस पॉजिटिव के कारण परिवार के सदस्यों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं थी. इसी दौरान 4 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. रिद्धिमा ने अपनी मां के जाने के सदमे से निकल नहीं पा रही हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनका दर्द साफ बयां कर रहे हैं. वहीं हाल ही में रिद्धिमा ने बताया कि उनकी मां को किडनी की रोग थी. पिछले पांच वर्षों से उनका ट्रीममेंट चल रहा था. चीजें तब बेकार हो गईं जब उनकी मां Covid-19 पॉजिटिव आईं.

सोनू सूद से ली थी रिद्धिमा ने मदद

टाइम्स ऑफ इंडिया से वार्ता करते हुए रिद्धिमा ने बताया कि मां की तबीयत बेकार होने के बाद मैंने सोनू सूद की सहायता ली. उनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद सबकुछ इतना उलझ गया था. मैं एक समय पर सोनू की मैनेजर के तौर पर कार्य करती थी. तब मैं अभिनय नहीं करती थी. तो मैंने उनकी सहायता से मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया. गोवा में मेरे एक दोस्त ने भी सहायता की और मां को आईसीयू में एडमिट किया गया. लेकिन ट्रीटमेंट के दौरान ही उनका मृत्यु हो गया.

मां को चले जाने से टूट गई हैं रिद्धिमा

रिद्धिमा ने बहुत इमोशनल होते हुए बताया कि उनकी मां का चले जाना शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता. पांच दिनों तक इतना लाचार महसूस हुआ. मैंने सोचा था कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी और घर आ जाएंगी. मेरी बहन रीमा इतने मुश्किल समय में बहुत बड़ा सपोर्ट रही. उन्होंने मुझे एक मिनट के लिए भी मुझे नहीं छोड़ा.

मां का स्वयं रखती थीं ख्याल

मेरी दुनिया मां के आसपास घूमती थी. उनके लिए मैं हमेशा बच्ची थी. हालांकि पिछले वर्षों में मैं उनके लिए मां बन गई थी. उन्होंने हौसला नहीं हारी और वो जंग लड़ रही थी. कभी आकस्मित बहुत रोना आता है तो कभी पुराने दिन याद करके हंसी आ जाती है.


शेफाली जरीवाला ने ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाईं ग्लैमरस अदाएं, देखें फोटोज

शेफाली जरीवाला ने ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाईं ग्लैमरस अदाएं, देखें फोटोज

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है। सॉन्ग ‘कांटा लगा’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं। 


शेफाली का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा है। हाल में एक्ट्रेस ने नेट टॉप में बोल्ड फोटोशूट कराया था, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुआ है।


शेफाली ने मैच करते हुए क्रीम कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है। शेफाली के फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।


लॉकडाउन का समय शेफाली घर पर ही काट रही हैं। वे कोरोना के इस मुश्किल दौर में, रोजाना अपने फैंस के लिए पोस्ट करती हैं।


शेफाली कुछ समय पहले पति पराग के साथ मालदीव गई थीं। तब बिकिनी में उनकी फोटोज वायरल हो गई थीं।


चीन ने जनसंख्या वृद्धि रोकने में हासिल की कामयाबी, लेकिन...       US सिक्योरिटी ने किए नष्ट, गोबर के उपले लेकर अमेरिका पहुंचा एक भारतीय शख्स       Italy की इस महिला को एक ही बार में लगे Pfizer Covid-19 Vaccine के 6 डोज       कोविड-19 वायरस के भारतीय स्ट्रेन को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने माना खतरनाक, कहा...       'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा'       कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर भारतीय प्रस्ताव के समर्थन में विश्व स्वास्थ्य संगठन , चीफ साइंटिस्ट ने कहा...       साइबर हमले के बाद अमरीकी फ्यूल पाइपलाइन जल्द हो सकती है शुरू       अमेरिका में 12 से 15 वर्ष तक के बच्चों को लगेगी वैक्सीन       विदेश मंत्रालय ने कहा कि ईरान के ऑफिसरों ने सऊदी के साथ द्विपक्षीय मुद्दों पर सीधी वार्ता की पुष्टि की       गाजा पर रॉकेट से हमला, 20 लोग मारे गए       भारत में Covid-19 की दूसरी लहर में हो रही मौतों से विश्व स्वास्थ्य संगठन चिंतित, कहा...       कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के बाद हो जाए कोविड-19 तो डरे नहीं       बीते 24 घंटे में 3.29 लाख नए केस आए, 3876 मरीजों ने गंवाई जान       योगी सरकार के कोविड प्रबंधन का कायल हुआ डब्‍ल्‍यूएचओ       देश में अब तक 17.27 करोड़ से अधिक लोगों को लगी वैक्सीन       अफगानिस्तान में भारतीय राजनयिक विनेश कालरा का मृत्यु       जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखी पांच पन्नों की चिट्ठी, कहा...       कोविड-19 मुद्दे में केन्द्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय को दी अति उत्साह में निर्णय ना लेने की सलाह, कहा...       Ghazipur में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप       राहुल का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला, कहा...