बहन श्वेता ने सुशांत का वीडियो शेयर कर न्याय मांग की

बहन श्वेता ने सुशांत का वीडियो शेयर कर न्याय मांग की

मुंबई (SUSHANT CASE)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। श्वेता ने एक पुराने वीडियो साक्षात्कार के माध्यम से सुशांत को याद किया है।

उन्होंने सुशांत के साक्षात्कार का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में सुशांत कह रहे हैं, अच्छी बात है कि सवाल उठते हैं, अच्छी बात है कि लोग कहते हैं, इतनी जल्दी एक्शन ले सकते हैं। ये सभी बहुत अच्छी बाते हैं, लेकिन अगर हम इस बात को लेकर चिंता में हैं कि हम क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं?

वीडियो में सुशांत एक साथ लड़ने के बजाय एक बदलाव के लिए एक साथ बैठने के महत्व के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत वीडियो में आगे कह रहे हैं, तो हमें साथ आने के लिए एक साथ बैठना चाहिए, ना कि साथ में लड़ना चाहिए। बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति अकसर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करती रहीं हैं। वह सुशांत की मौत को लेकर एक निष्पक्ष जांच करते हुए उन्हें न्याय दिलाने की अपील भी कर चुकी हैं।


‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

इमरान खान को नवाज शरीफ के बेटे ने दी चुनौती, कहा- 'भ्रष्टाचार के सबूत करें पेश'       आसमान छूती महंगाई के बीच सीरिया ने जारी किया 5000 पाउंड का नया नोट       पद की गरिमा भूल बेशर्मी पर उतरे अफसर, युवती से फोन पर की अश्लील बातें, ऑडियो वायरल       हरियाणा में बजट सत्र से पहले चाचा-भतीजा और हुड्डा के बीच गर्माएगी सियासत       अभिनेता आर्मी हैमर ने शेयर किया 'हिंसक' वीडियो, पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा       ‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन       अक्षय के बाद इस सुपरस्टार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया योगदान, जानिए कितनी की मदद       शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, दूल्हा दुल्हन की पहली तस्वीर आई सामने       जीएसटी फर्जी बिल धोखाधड़ी में ढाई महीने में आठ सीए समेत 258 लोग गिरफ्तार       एन्युटी प्लान : रिटायरमेंट के बाद पेंशन के साथ रिटर्न पाने का मौका       चीन के ब्रह्मपुत्र पर बांध बनाने से भारत से छिड़ सकती है पानी के लिए जंग       पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं से की कोरोना टीकाकरण पर झूठ के ‘नेटवर्क’ को हराने की अपील       भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर ने किया आगाह, कहा- 'लगातार रूप बदल रहा कोरोना वायरस, रहना होगा तैयार'       भारत की जीत के बाद गावस्कर ने खास अंदाज में मनाया था जश्न, कहा...       पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है, बाबर आजम ने बताया       अब आएगा इस स्पिनर का टाइम, ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेल पाए एक भी मैच       इन दिग्गजों का नाम है शामिल, Ind vs Eng टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान!       इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में दिख सकते हैं दर्शक, लेकिन...       पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका       शार्दुल ठाकुर को ब्रिसबेन टेस्ट के बाद मिला नया 'निकनेम', सचिन तेंदुलकर का नाम भी साथ जोड़ा गया