सोफिया वेरगारा बनीं दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस

सोफिया वेरगारा बनीं दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस

फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस की सूची जारी की है। इस लिस्ट में ‘मॉडर्न फैमिली’ फेम सोफिया वेरगारा शीर्ष पर हैं। उन्होंने 43 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ फॉर्ब्स की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है। लिस्ट में दूसरे नंबर पर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली हैं। उन्होंने 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है। वहीं, ‘वंडर वुमन’ एक्ट्रेस गैल गैडोट 31.5 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

फोर्ब्स के मुताबिक, वेरगारा की ज्यादातर कमाई शो ‘मॉडर्न फैमिली’ और ‘अमेरिकाज गॉट टैलेंट’ से हुई। ‘मॉर्डन फैमिली’ के एक एपिसोड के लिए सोफिया को 500,000 मिलियन लेती हैं। वहीं, ‘अमेरिकाज गॉट टैलेंट’ के लिए जज के रूप में सोफिया को हर सीजन के 10 मिलियन डॉलर मिलते हैं।

फोर्ब्स की लिस्ट में मेलिसा मैकार्थी (25 मिलियन डॉलर), मेरिल स्ट्रीप (24 मिलियन डॉलर), एमिली ब्लंट (22.5 मिलियन डॉलर), निकोल किडमैन (22 मिलियन डॉलर), एलेन पोम्पिओ (19 मिलियन डॉलर), एलिजाबेथ मॉस (16 मिलियन डॉलर) और वायोला डेविस (15.5 मिलियन डॉलर) भी शामिल हैं। इस लिस्ट में कोई भी इंडियन एक्ट्रेस शामिल नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना की वजह से थिएटरों में फिल्मों की रिलीज पर रोक ने टीवी स्टार्स की कमाई में जमकर इजाफा किया है।


Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। तारक मेहता शो की एक्ट्रेस Palak Sidhwani रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। 


सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पलक सिधवानी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। टप्पू सेना की मेंबर पलक सिधवानी को डांस करना भी काफी पसंद है। 


सोशल मीडिया पर पलक सिधवानी अक्सर अपनी डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। सोनू के किरदार निभा रही एक्ट्रेस पलक सिधवानी को दर्शकों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। 


एक्ट्रेस पलक सिधवानी के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं।


CM योगी का निर्देश- कोरोना के साथ बरसात के मौसम में संचारी रोग से निपटने को तैयार रहें       प्रदेश में 21 जून से 50 फीसद क्षमता के साथ खुलेंगे मॉल्स और रेस्टोरेंट, नाइट ​कर्फ्यू में भी छूट       बहुत कुछ कह रहा अंतिम नरसंहार स्थल मियांपुर, देवमतिया और सीता से जानें क्‍यों सिहर उठती हैं महिलाएं       अमीरों का घर पक्का, गरीबों को लग रहा धक्का, यहां के पंचायतों में इंदिरा आवास का हाल-बेहाल       एक तो लॉकडाउन के कारण महीनेभर बंद रही दुकान, ऊपर से जल गया सारा सामान       कैमूर के जंगल में हो रही 'जहर की खेती'; पुलिस ने जाल बिछाया तो फंस गया 'सौदागार'       ग्रामीण भारत की गर्मियों का शब्दचित्र, प्रख्यात लोकगायिका मालिनी अवस्थी की कलम से...       कैमूर ने दिखाई समझदारी और भाग गया वायरस, ढूंढने पर भी नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजिटिव       बिहार LJP में चिराग के फैन्‍स की कमी नहीं, पशुपति पारस पर फूट रहा गुस्‍सा       कोरोना वायरस हमारे बीच है, जल्द लगवाएं वैक्सीन : राहुल गांधी       तेज बारिश को लेकर दिल्ली समेत इन राज्यों के लिए जारी किया गया अलर्ट       कोरोना वायरस का नया वैरिएंट 'डेल्टा+' आया सामने, जानें       केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मानसून सीजन की तैयारियों को लेकर बैठक की       स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 20 राज्यों में 5,000 से कम सक्रिय मामले       भारतीय सैन्य पुलिस में खुला नेपाली महिलाओं के लिए रास्ता       वियतनाम पहुंचेेगी जापान की ओर से भेजी गई कोरोना वैक्सीन की खेप       आर्मी कैंप में आत्मघाती हमला, 15 की मौत, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा       पूरी दुनिया के लिए ये है एक अच्‍छी खबर, आपको भी पढ़कर लगेगा बहुत अच्‍छा       यरुशलम में मार्च निकालेंगे यहूदी गुट, हमास ने जताई फिर से हिंसा भड़कने की आशंका       इजरायल की नई सरकार को नेतन्याहू ने बताया 'कपटी', किया वादा- जल्द करूंगा सत्ता में वापसी