इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें

इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें

मुंबई : बॉलिवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आज जन्मदिन है। इनके जन्मदिन पर जानते हैं इनकी जिंदगी से जुड़ी कई सुनी और अनसुनी बाते। ईशा गुप्ता का जन्म 28 नवंबर 1985 को हुआ था। इन्होंने कई ब्यूटी टाइटल अपने नाम किए है। इसके साथ इन्होंने कई हिट फिल्में भी की है। आपको बता दें कि यह अपने स्टनिंग बॉडी के लिए जानी जाती है। यह हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती है। जो काफी बोल्ड अंदाज में रहती है।

ईशा ने किया है इन फिल्मों में काम
ईशा गुप्ता फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कई बार इनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बाते होती है। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। आपको बता दें कि इन्होंने जन्नत 2, राज़ 3डी जैसी कई फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है।

जीत चुकी है कई टाइटल
इस एक्ट्रेस ने फिल्मों में कदम रखने से पहले नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना चुकी थी। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल टाइटल जीता और इसके साथ 2013 में एफएचएम की वर्ल्ड्स सेक्सिएस्ट 100 वुमन की लिस्ट में उन्होंने अपना नाम शामिल किया था। इसके साथ ही कई ब्यूटी लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने Newcastle University से लॉ लिया है।

ईशा गुप्ता बॉलिवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपनी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने में बिलकुल भी कतराती नहीं है। इन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी खलबली मचा दी थी। यह एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड अंदाज में सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इनकी तस्वीरों का लोगों को बेहद इन्तजार रहता है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।


‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन

दिल्ली में सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद, सेवाओं में आंशिक बदलाव       बिहार में जननायक के बहाने हो रही सियासत, कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने के लिए लगी होड़       Haridwar Kumbh Mela 2021: 27 फरवरी से शुरू हो सकता है कुंभ, श्रद्धालुओं की होगी आरटीपीसीआर जांच       बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा- ममता बनर्जी के डीएनए में दोष       महाराष्ट्र: 18 लाख रुपये से अधिक की कोकीन जब्त, एक व्यक्ति गिरफ्तार       मैक्सिको-अमेरिका सीमा पर मिले 19 जले शव, सभी पर गोलियों के निशान, लेकिन घटनास्थल पर नहीं मिले खोखे       दक्षिण अफ्रीका में कोरोना से मरने वालों की अंत्येष्टि के लिए अधिक पैसे ले रहे पुजारी       तमिलनाडु: सीबीआई ने रिश्वत कांड में श्रम अधिकारी सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार       यूएई ने इस्राइल में दूतावास स्थापित करने को दी मंजूरी       इमरान खान को नवाज शरीफ के बेटे ने दी चुनौती, कहा- 'भ्रष्टाचार के सबूत करें पेश'       आसमान छूती महंगाई के बीच सीरिया ने जारी किया 5000 पाउंड का नया नोट       पद की गरिमा भूल बेशर्मी पर उतरे अफसर, युवती से फोन पर की अश्लील बातें, ऑडियो वायरल       हरियाणा में बजट सत्र से पहले चाचा-भतीजा और हुड्डा के बीच गर्माएगी सियासत       अभिनेता आर्मी हैमर ने शेयर किया 'हिंसक' वीडियो, पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा       ‘दीवार’ में बनते बनते रह गई देव आनंद और राजेश खन्ना की जोड़ी, 786 का ये है असली कनेक्शन       अक्षय के बाद इस सुपरस्टार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया योगदान, जानिए कितनी की मदद       शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, दूल्हा दुल्हन की पहली तस्वीर आई सामने       जीएसटी फर्जी बिल धोखाधड़ी में ढाई महीने में आठ सीए समेत 258 लोग गिरफ्तार       एन्युटी प्लान : रिटायरमेंट के बाद पेंशन के साथ रिटर्न पाने का मौका       चीन के ब्रह्मपुत्र पर बांध बनाने से भारत से छिड़ सकती है पानी के लिए जंग