फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को योगी ने दिया बड़ा तोहफा

फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को योगी ने दिया बड़ा तोहफा

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी ने हिंदी फीचर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को प्रदेश में एस। जी। एस। टी। से मुक्त करने का फैसला लिया है.


छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इस हेतु सीएम जी ने यह फैसला लिया है.

उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को कर -मुक्त करने के विषय में अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था। इस फिल्म में अजय देवगन ने ही वीर तानाजी मालुसरे का भूमिका निभाया है।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' इन दिनों जमकर कमाई करती नजर आ रही है। ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अतिरिक्त सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा व पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं।

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है, जिसे खुद अजय ने अपने ट्विटर पर साझा किया था। फिल्म की सफलता से बेहद खुद नजर आ रहे अजय ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस वीडियो में वह बोल रहे हैं, 'नमस्कार मैं हूं अजय देवगन व जो प्यार आपने तानाजी को दिया है, उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। ज्यादा से ज्यादा हिंदुस्तानी जो यहां या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वह तानाजी का सैक्रिफाइस देखें व संसार को बताएं। थैंक यू सो मच। तानाजी यूनाइट्स इंडिया '।