मैन वर्सेज वाइल्ड' के बीयर ग्रिल्स आएंगे रजनीकांत के साथ नज़र, जाने खबर

मैन वर्सेज वाइल्ड' के बीयर ग्रिल्स आएंगे रजनीकांत के साथ नज़र, जाने खबर

'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) कुछ वक्त पहले हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिले थे. अब एक बार फिर उनके हिंदुस्तान आने की समाचार है.

बीयर ग्रिल्स इस बार हिंदुस्तान अपने एक शूट के लिए आ रहे हैं. इस बार बीयर ग्रिल्स साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे. कर्नाटक में होने वाले एक शूट के लिए रजनीकांत व बीयर ग्रिल्स दोनों साथ में नज़र आएंगे.

इससे पहले जब बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) पीएम नरेंद्र मोदी से मिले थे तब इसका प्रसारण संसार के 180 से ज्यादा राष्ट्रों में चैनल के माध्यम से किया गया था. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने पर्यावरण सुरक्षा को लेकर उनसे कई तरह की बातें की थीं.पीएम मोदी (PM Narendra Modi) व बीयर ग्रिल्स का शूट उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में हुआ था. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी जीवन की कुछ पुरानी यादे ताज़ा की थी व बीयर ग्रिल्स को बताया था कि कैेसे वो प्रकृति के बेहद करीब रहे हैं. पहाड़ों व जंगलों से उनका पुराना नाता रहा है. इस शो में हिंदुस्तान के पर्यावरण को दर्शाया गया था, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस बात को खुद भी बोला था कि वो चाहते हैं कि पूरी संसार हिंदुस्तान के समृद्ध पर्यावरण विरासत को देखे व समझे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) की खबरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के फोटोज़ व वीडियो पूरी संसार में वायरल हुए थे. कुछ फोटोज़ पर मीम्स भी बनाए गए थे. अब जब बीयर ग्रिल्स हिंदुस्तान में एक बार फिर रजनीकांत के साथ शो करने जा रहे हैं तो वाकई ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा. रजनीकांत को साउथ इंडस्ट्री का भगवान माना जाता है. उनकी एक फिल्म के लिए लोगों का हुजूम लग जाता है ऐसे में पूरी संसार में फेमस बीयर ग्रिल्स के साथ उनका शो बहुत शानदार होने की उम्मीद है.