अपने बड़े अंग दिख के यह मॉडल कर देती है माहोल गरम

अपने बड़े अंग दिख के यह मॉडल कर देती है माहोल गरम

हाल ही में ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित हॉलीवुड फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकेला स्पीलबर्ग ने पोर्न स्टार बनने की घोषणा की है और मिकेला ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके परिवार ने भी उनके इस फैसला का काफी सपोर्ट किया है.

ऐसे में मिकेला ने जैसे ही इस बारे में घोषणा की तो सभी तरफ उन्हें लेकर चर्चा आरम्भ हो चुकी है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई पोर्न स्टार इसको लेकर चर्चा में रही है.

बल्कि इससे पहले मिया खलीफा भी कुछ ऐसे ही कारणों के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं. जी हाँ, आपको पता ही होगा मिया खलीफा सिर्फ 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बनी और मिया के चाहनेवालों की लिस्ट इतनी लम्बी थी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था.

यानी मिला सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं. जी हाँ, वहीं इस समय मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री को बाय-बाय कर दिया है और अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से इंगेजमेंट कर ली थी. वहीं हाल ही में मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री के बारे में अनसुनी बातें बताई और उन्होंने बताया था कि 'पोर्न इंडस्ट्री कैसे काम करती है और राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है.' उन्होंने कहा, 'मैं ज्यादा गूगल फ्रेंडली नहीं हूं. मैं अपने साथ जुड़े पोर्न स्टार शब्द से निकलने का प्रयास कर रही हूं. मैंने विकिपीडिया पर भी पोर्न स्टार हटाने की कोशिश की है, लेकिन कंपनी नहीं सुनी.' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'मैंने विकिपीडिया से अपने नाम के साथ जुड़े पोर्न स्टार शब्द को हटवाने के लिए कानूनी कार्रवाई भी की है, लेकिन कंपनी ने नहीं सुनी.'

वहीं उन्होंने बताया, 'मुझे सड़क पर किसी लड़के बताया था कि वह मेरे साथ काम करना चाहता है. बाद में मैं जब स्टूडियो में गई तो पता चला यहां पोर्न शूट होती है. वहां काम करने वाले सभी लोग अच्छे लगे. वहां मुझे बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं हुआ. पहली बार मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी. पहली बार तो सिर्फ मुझसे बात हुई थी. दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पोर्न मूवी शूट की. स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता.' वहीं जब उनसे पूछा गया कि 'जब वो लोग आपसे ऐसा एक्ट करने के लिए कहते थे जो आप नहीं करना चाहती हैं तो क्या होता था.' इसके बाद मिया खलीफा ने बताया, 'नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं. अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा.'