वेब सीरीज़ 'परिंदे ऑपरेशन' का टीज़र जारी, दिखाई जाएगी कारागार ब्रेक की कहानी

वेब सीरीज़ 'परिंदे ऑपरेशन' का टीज़र जारी, दिखाई जाएगी कारागार ब्रेक की कहानी

अमित साध ने अपकमिंक वेब सीरीज़ 'परिंदे ऑपरेशन' का टीज़र जारी कर दिया गया है. जी-5 की इस वेब सीरीज़ कारागार ब्रेक की कहानी दिखाई जाएगी. इस वक्त वेब सीरीज़ में लगातार सच्ची घटना से प्रेरित वेब सीरीज़ देखने को मिल रहा है.

इस कड़ी में परिंदे ऑपरेशन भी शामिल हो गई है. जी-5 की यह वेब सीरीज़ 28 फरवरी को रिलीज़ हो सकती है . परिंदे में कारागार ब्रेक की सच्ची घटना को परदे पर उतारा जाएदा. टीज़र में दिखाया जाता है कि पंजाब की एक हाईसिक्योरिटी कारागार से छह कैदी फरार हो जाते हैं.

जेल पर बकायादा हमला किया जाता है व कैदियों को भगा लिया जाता है. इसके बाद पुलिस उनका पीछा करती है. इस टीज़र में अमित साध पुलिस ऑफ़िसर की किरदार में नजर आते हैं, जो कि इस ऑपरेशन को लीड कर रहा है. जी-5 पर इससे पहले दो ऐसी वेब सीरीज़ आने वाली है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं. इसमें कोड-ए व स्टेज़ ऑफ़ सीज़ शामिल है. कोड-एम में आर्मी एनकाउंटर की कहानी दिखाई जाएगी, जिस पर फर्जी होने का आरोप है. वहीं, स्टेज़ ऑफ़ सीज़ में 26/11 की घटना को फिल्माया गया है. 'कोड एम' 15 जनवरी को रिलीज़ हो सकती है.

इसके अतिरिक्त इस वेब सीरीज़ में जेनिफर विंगेट ऑर्मी लॉयर की किरदार में नजर आएंगी. वहीं, 24 जनवरी को रिलीज़ होगी.अब देखना है कि आने वाली यह वेब सीरीज़ें दर्शकों कितना लुभा पाती हैं. अमित साध लबें समय के बाद वेब सीरीज़ में नजर आ सकते है. वह हाल ही में सुपर 30 फ़िल्म में पत्रकार की किरदार में दिखे थे. दर्शकों उनकी इस सीरीज़ का इंतज़ार होगा. इसके अतिरिक्त , अमेज़न प्राइम वीडियो पर कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी भी रिलीज़ होने वाली है. यह वेब सीरीज़ भी सच्ची घटना से प्रेरित है. कुल आने वाला कुछ समय ऐसी ही वेब सीरीज़ों से भरा रहने वाला है.