एक्टर अर्जुन कपूर ने किया इस बात का खुलासा

एक्टर अर्जुन कपूर ने किया इस बात का खुलासा

मां को शब्द, जिसके बिना पूरी संसार मानों अधूरी है। चोट बच्चे के लगती है व दर्द का अहसास मां को होता है। इस संसार में सबसे प्यारा रिश्ता मां व बच्चों का होता है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मां मौना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) को संसार से अलविदा कहे 8 वर्ष हो गए, लेकिन मां की यादें दोनों भाई-बहन के जहन से नहीं जा पा रही। बोनी कपूर (Boney Kapoor) की पहली पत्नी का निधन वर्ष 2012 में हुआ था। सोशल मीडिया पर अर्जुन अक्सर याद करते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि मां को हमेशा के लिए खो देना का गम उन्होंने कैसे झेला।

6 वर्ष उनका कमरा नहीं खोला
एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं, वो अक्सर अपनी मां को याद करके कुछ न कुछ शेयर कर इमोशनल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि मां के जाने के बाद कैसे उन्होंने व उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने इस दर्द को झेला। अर्जुन ने बताया कि मैंने मां की मृत्यु के 6 वर्ष तक घर में उनका कमरा नहीं खोला। मैं व बहन अंशुला ये हौसला ही नहीं जुटा पाते थे। यह नॉर्मल बात नहीं है कि घर में स्थान नहीं है व आप एक कमरा हमेशा बंद रख रहे हैं। लेकिन मेरे व अंशुला के लिए ये ऐसा ही है। यह उनका घर है।


सब अधूरा-अधूरा सा लगता है
अपनी मां को याद करते हुए उन्होंने बोला कि मैं हर दिन बाहर जाता हूं, खुश रहता हूं कार्य करता हूं, मजा आ रहा है, शूटिंग कर रहे हो, अपनी ड्रीम नौकरी कर रहे हो लेकिन घर आकर मां को ये सब नहीं बता सकता। इसलिए सब अधूरा-अधूरा सा लगता है।

मां का होना सबसे बड़ा एहसास
वार्ता को आगे बढ़ाते हुए अर्जुन ने बोला कि मुझे उन लोगों से जलन होती है, जो घर जाते हैं व उन्हें मां मिलती है। इससे बहुत ज्यादा फर्क पड़ता है। मुझे अंशुला के इर्द-गिर्द होने से स्टेबिलिटी मिलती है। लेकिन पहले अंशुला दिल्ली में कार्य करती थी व मैं अकेला था।


सच से भागकर इसे झेलने का प्रयास की
अर्जुन बताते हैं कि वह अकेलेपन से बचने के लिए कार्य करते रहते थे। उन्होंने इसी तरह से इसे डील करने की प्रयास की। अर्जुन कहते है कि मैंने इससे भागकर इसे झेलने की प्रयास की। इसके बाद मैंने इसको स्वीकार कर लिया कि यही मेरा ज़िंदगी है, मां मेरे साथ नहीं है।

पर्सनल जीवन को लेकर चर्चा में रहते हैं अर्जुन
आपको अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी सोशल मीडिया में अपने दोस्तों का मजाक बनाने के लिए तो कभी मलाइका संग रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों बने रहते हैं।