फिल्म 'ए सूटेबल ब्वॉय' को लेकर ईशान खट्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म 'ए सूटेबल ब्वॉय' को लेकर ईशान खट्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

ईशान खट्टर इन दिनों बॉलीवुड में खूब फेमस हो रहे हैं व जल्द ही वह एक नई फिल्म 'ए सूटेबल ब्वॉय' में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म में वह एक कॉलेज स्टूडेंट 'मान कपूर' के भूमिका में हैं व उनके साथ फिल्म में तब्बू हैं जो 'सईदा बाई' के भूमिका कर रही हैं।

हाल ही में दोनों की फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है व इस पोस्टर में तब्बू व ईशान झूले पर एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं।

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फर्स्ट लुक को देखकर पता चल रहा है कि ईशान खट्टर इस फिल्म में एक वेश्या (इस भूमिका को तब्बू निभा रही हैं) के प्रेम पर पड़ जाता है। वहीं फिल्म में मान की किरदार निभा रहे ईशान अपने राजनेता पिता से बिल्कुल खुश नहीं हैं व वह ज़िंदगी का आनंद लेना चाहता है, जिसके चलते वह तब्बू की तरफ आकर्षित हो जाता है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म को मीरा नायर बना रही हैं व मीरा की बात करें तो वह सिनेमा में 'मॉनसून वेडिंग', 'सलाम बॉम्बे' व 'कामसूत्र' जैसी बड़ी फिल्में दे चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगी।

अगर बात करें ईशान की तो वह मीरा के साथ पहली बार कार्य कर रहे हैं व ईशान ने इजराइली फिल्मकार माजिद मजीदी की 'बियोंड द क्लाउड्स' से अपने करियर की आरंभ की थी जो ज्यादा हिट नहीं हो पाई थी। वहीं तब्बू को आपने इससे पहले मीरा नायर के साथ 'द नेमसेक' में देखा होगा व झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से बहुत ज्यादा सराहना मिली थी। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की इस फिल्म का प्रीमियर जून 2020 में होगा।