मुसलमान जाएं पाकिस्तान! ये क्या बोल गए BJP नेता सोम

मुसलमान जाएं पाकिस्तान! ये क्या बोल गए BJP नेता सोम

मेरठ  बीजेपी के नेता अपने बयानबाजी के कारण अक्सर घिरते रहते हैं। इनमें से तो कुछ नाम ऐसे है जो अक्सर कुछ न कुछ बोल जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है।  इसी कड़ी में विवादित बयान देकर बीजेपी विधायक संगीत मोम चर्चा में है। संगीत मौम चौतरफा घिरने के बाद अब सफाई दे रहे है।

अपने बयान में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा था कि मुसलमानों को देश पर भरोसा नहीं है तो वह पाकिस्तान चले जाएं। अब इस बयान पर संगीत सोम फंस गए। सोशल मीडिया पर हमला हुआ तो संगीत सोम ने अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके कहने का मतलब यह नहीं है।

जहां चाहें चले जाए
संगीत सोम ने कहा, ‘मैंने कहा था कि यदि लोग अपने स्वयं के वैज्ञानिकों, सरकार, प्रधानमंत्री, सेना और पुलिस पर भरोसा नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे अपने देश पर भरोसा नहीं करते हैं। इसलिए, वे जहां चाहें चले जाएं। अगर उन्हें पाकिस्तान पर भरोसा है, तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए। मैंने जो कहा उसमें गलत क्या है ?’

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने चंदौसी में कहा था कि दुर्भाग्य से कुछ मुस्लिम देश पर भरोसा नहीं करते, देश के वैज्ञानिकों, पुलिस और प्रधानमंत्री पर भरोसा नहीं करते हैं। उनकी आस्‍था पाकिस्‍तान में है तो वे पाकिस्‍तान चलें जाएं लेकिन वैज्ञानिकों पर शक न करें।

मुगल शासन के आखिरी शासक
इसके पहले चंदौसी के आशीष गार्डेन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा उद्यमी सम्‍मान समारोह को बतौर मुख्‍य वक्‍ता संबोधित करते हुए सोम ने समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला। संगीत सोम ने कहा, उनके (अखिलेश यादव) शासन काल में उत्तर प्रदेश को मुगल सल्तनत बना दिया गया, लेकिन अब वो मुगल शासन के आखिरी शासक ही रहेंगे, उनका नंबर अब नहीं आएगा।

बुद्धि भ्रष्ट भारती और केजरीवाल की
संगीत सोम ने आप के विधायक सोमनाथ भारती पर टिप्पणी करते हुए संभल में कहा,  वह कई महीने  जेल में रहें तो उनकी भाषा गुंडों की तरह हो गई है और सोमनाथ भारती से लेकर अरविंद केजरीवाल तक की बुद्धि भ्रष्‍ट हो गई है।


प्रोटेम स्पीकर ने ‘ममता’ को भेजी रामायण की प्रति, कहा...

प्रोटेम स्पीकर ने ‘ममता’ को भेजी रामायण की प्रति, कहा...

कोलकाता: मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और हुजूर क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रामायण की एक प्रति भेजी है। साथ ही ममता बनर्जी को राम का नाम जपने की सलाह दी है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से लोगों को इस बारें में अवगत कराया है।

बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘ममता दीदी भगवान राम का नाम जपो। मैं आपको रामायण की एक पुस्तक भेज रहा हूं। रामायण को पढ़िए।

उम्मीद करता हूं कि आपको सद्बुद्धि आएगी। जैसे पूरी दुनिया में प्रभु श्रीराम के भक्त हैं, आप भी रामायण पढ़कर उनकी भक्त हो जाएंगी और जय श्रीराम का नाम जपने लगेंगी।’

राम का मंदिर बनने से ममता नाराज: रामेश्वर शर्मा
भाजपा नेता ने कहा,- सालों के इंतजार के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है। इसके लिए देशभर में समर्पण निधि अभियान चल रहा है जो 15 फरवरी तक चलेगा। इसमें हर वर्ग के लोग अपनी श्रद्धा अनुसार दान दे रहे हैं। ममता दीदी, आप भगवान श्रीराम के नारों से गुस्सा मत होइए।

जय श्रीराम बोलना सीखो दीदी: रामेश्वर शर्मा
उन्होंने आगे लिखा है- भगवान श्रीराम का मंदिर बनने वाला है और इससे ममता नाराज हैं। ममता को राम नाम के उद्घोष से नफरत हैं। ममता दीदी मेरी आपसे प्रार्थना है कि जय श्रीराम बोलना सीखो।

भगवान राम का विरोध करना बंद करो। बंगाल में एक कार्यक्रम के दौरान आपने भगवान राम का अपमान किया है। बंगाल की जनता विधानसभा चुनाव में आपको सबक सिखाएगी।


पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं से की कोरोना टीकाकरण पर झूठ के ‘नेटवर्क’ को हराने की अपील       भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर ने किया आगाह, कहा- 'लगातार रूप बदल रहा कोरोना वायरस, रहना होगा तैयार'       भारत की जीत के बाद गावस्कर ने खास अंदाज में मनाया था जश्न, कहा...       पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है, बाबर आजम ने बताया       अब आएगा इस स्पिनर का टाइम, ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेल पाए एक भी मैच       इन दिग्गजों का नाम है शामिल, Ind vs Eng टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान!       इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में दिख सकते हैं दर्शक, लेकिन...       पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका       शार्दुल ठाकुर को ब्रिसबेन टेस्ट के बाद मिला नया 'निकनेम', सचिन तेंदुलकर का नाम भी साथ जोड़ा गया       निवेशकों के लिए टाइमिंग समझना होता है बड़ी उलझन, यह रणनीति आएगी काम       इलेक्ट्रिक कार उद्योग को बजट से बड़ी सौगात की उम्मीद, चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने में प्रोत्साहन की दरकार       अपने पिछले उच्च स्तर से 8,000 रुपये टूट चुका है सोना, चांदी भी 12,500 रुपये टूटी       इस महीने भी विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक बने हुए हैं शुद्ध खरीदार, अब तक कर चुके हैं 18,456 करोड़ रुपये का निवेश       बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट       Budget 2021: भारतीय कंपनियों ने Deloitte सर्वे में बताई बजट को लेकर अपनी उम्मीदें       कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार       रिचा चड्ढा ने कहा कि जब तक लोकतंत्र है लोगों को मुखर होना चाहिए       Bigg Boss 14 : सोनाली फोगाट को खाने को लेकर निक्की, अर्शी और रुबीना से पड़ी जमकर डांट       KBC 12 Crorepati List: केबीसी के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, जब सिर्फ महिलाएं बनीं करोड़पति       KBC 12 : इस सवाल का सही उत्तर देकर सूबेदार मेजर योगेन्दर यादव और सूबेदार संजय सिंह ने जीते 25 लाख रुपये