दिनेश खटीक क्या देंगे इस्तीफा , बोले उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों के प्रति

दिनेश खटीक क्या  देंगे इस्तीफा , बोले उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों के प्रति

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा और वायरल लेटर से गरमाए राजनीतिक माहौल के बीच जलशक्ति राज्य मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है. दिनेश खटीक ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर सफाई देते हुए बोला है कि उनकी नाराजगी केवल अफसरों के प्रति है. उन्होंने बोला कि काम नहीं, उन्हें सम्मान चाहिए. मुख्यमंत्री योगी से उनकी बात हुई है. सीएम निष्ठावान हैं, मगर कुछ अफसरों की मनमर्जी के चलते उन्हें (दिनेश को) यह कदम उठाना पड़ा.

बता दें कि दिनेश खटीक, बुधवार को मेरठ से बीजेपी नेताओं से मिलने के बाद दिल्ली रवाना हो गए. दिन भर वे दिल्ली में कई बीजेपी नेताओं से मुलाकात करते रहे. देर रात मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बोला कि सीएम से उनकी वार्ता हुई है. उन्होंने बोला कि हम जनता से चुनकर आए हैं, सम्मान तो चाहिए. केवल सम्मान चाहिए, काम नहीं. अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर जानकारी तो दे सकते हैं. उन्होंने आगे बोला कि वह अभी अधिक कुछ नहीं बोलना चाहते. गुरुवार की शाम 4 बजे वह मीडिया से वार्ता करेंगे.

बता दें कि योगी कैबिनेट में जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की समाचार ने बुधवार को राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैला दी. दिनेश खटीक ने मंगलवार को एक तरफ अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा, तो दूसरी तरफ गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें भी एक प्रति दी. इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र बुधवार दोपहर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस इस्तीफे को गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने सीएम के पास संस्तुति के लिए भेज दिया है.