कोरोना वायरस के लक्षण की वजह से दिल्ली के LNJP अस्पताल में 34 लोगों को किया गया भर्ती

 कोरोना वायरस के लक्षण की वजह से दिल्ली के LNJP अस्पताल में 34 लोगों को किया गया भर्ती

कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से सारे देश में हड़कंप मचा हुआ है। सरकार लगातार जनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कह रही है। 

इस बीच रविवार शाम को दिल्ली के LNJP अस्पताल में 34 लोगों के एक ग्रुप को लाया गया। ये सब कोरोना वायरस के लक्षण की वजह से संदिग्ध लग रहे थे।

इसमें से एक 64 वर्ष के शख्स की कुछ देर बात मृत्यु हो गई। जिसके बाद से चर्चाओं का दौर जारी है। हालांकि अब बुजुर्ग की मृत्यु कैसे हुई, ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

बाकी 33 लोगों को अभी LNJP अस्पताल में रखा गया है। इन सभी की रिपोर्ट सोमवार को आएगी। रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा कि इनको कोरोना है या नहीं।

जानकारी मिली है कि ये सब निजामुद्दीन में एक दरगाह में रुके हुए थे, जहां करीब 1800 लोग एक साथ ठहरे हुए हैं। ये सब भिन्न-भिन्न राज्यों से आए हुए लोग हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1024 हो गया है। अब तक 27 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि 95 लोगों का पास उपचार हुआ है।

सबसे ज्यादा मुद्दे केरल व महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। अब तक 35 हजार लोगों का टेस्ट हो चुका है। दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के 23 नए मुद्दे सामने आए। यह एक दिन में अभी तक की सबसे ज्यादा संख्या है। अब दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मुद्दे बढ़कर 72 हो गए हैं।