899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें कब से बुकिंग

899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें कब से बुकिंग

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के चलते घरेलू और अंतराष्ट्रीय यात्रियों की भारी कमी आ गई है। जिसकी वजह से यात्रियों को आकर्षित करने के लिए spice jet ने एक स्पेशल ऑफर के साथ Book befikar sale लेकर आई है। आपको बता दें कि इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का टिकट 899 रुपये से शुरू कर रही है। इस सेल की टिकट बुकिंग आज यानी 13 जनवरी से शुरू है और 17 जनवरी को इस सेल की आखिरी तारीख है। इस सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है।

घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये
spice jet की Book befikar sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इसके अलावा इस सेल में बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और बुकिंग को कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर को अलग से देने की घोषणा की है।

मिलेंगी यह सुविधा
कंपनी ने यह बताया कि इस फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के किराए से जितनी होगी। आपको बता दें कि जब भी ग्राहक इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल भविष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है।

वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड
यह फ्लाइट वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक के लिए ही वैलिड होंगे। यह सेल ऑफर केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू रहता है। इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से भुगतान करने के लिए भुनाया जा सकता है। इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www. spice. jet.com पर दी गई है। स्पाइस जेट ने कहा यह छूट सिर्फ एक तरफे किराए पर लागू होगी।


प्रोटेम स्पीकर ने ‘ममता’ को भेजी रामायण की प्रति, कहा...

प्रोटेम स्पीकर ने ‘ममता’ को भेजी रामायण की प्रति, कहा...

कोलकाता: मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और हुजूर क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रामायण की एक प्रति भेजी है। साथ ही ममता बनर्जी को राम का नाम जपने की सलाह दी है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से लोगों को इस बारें में अवगत कराया है।

बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘ममता दीदी भगवान राम का नाम जपो। मैं आपको रामायण की एक पुस्तक भेज रहा हूं। रामायण को पढ़िए।

उम्मीद करता हूं कि आपको सद्बुद्धि आएगी। जैसे पूरी दुनिया में प्रभु श्रीराम के भक्त हैं, आप भी रामायण पढ़कर उनकी भक्त हो जाएंगी और जय श्रीराम का नाम जपने लगेंगी।’

राम का मंदिर बनने से ममता नाराज: रामेश्वर शर्मा
भाजपा नेता ने कहा,- सालों के इंतजार के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है। इसके लिए देशभर में समर्पण निधि अभियान चल रहा है जो 15 फरवरी तक चलेगा। इसमें हर वर्ग के लोग अपनी श्रद्धा अनुसार दान दे रहे हैं। ममता दीदी, आप भगवान श्रीराम के नारों से गुस्सा मत होइए।

जय श्रीराम बोलना सीखो दीदी: रामेश्वर शर्मा
उन्होंने आगे लिखा है- भगवान श्रीराम का मंदिर बनने वाला है और इससे ममता नाराज हैं। ममता को राम नाम के उद्घोष से नफरत हैं। ममता दीदी मेरी आपसे प्रार्थना है कि जय श्रीराम बोलना सीखो।

भगवान राम का विरोध करना बंद करो। बंगाल में एक कार्यक्रम के दौरान आपने भगवान राम का अपमान किया है। बंगाल की जनता विधानसभा चुनाव में आपको सबक सिखाएगी।


जीएसटी फर्जी बिल धोखाधड़ी में ढाई महीने में आठ सीए समेत 258 लोग गिरफ्तार       एन्युटी प्लान : रिटायरमेंट के बाद पेंशन के साथ रिटर्न पाने का मौका       चीन के ब्रह्मपुत्र पर बांध बनाने से भारत से छिड़ सकती है पानी के लिए जंग       पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं से की कोरोना टीकाकरण पर झूठ के ‘नेटवर्क’ को हराने की अपील       भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर ने किया आगाह, कहा- 'लगातार रूप बदल रहा कोरोना वायरस, रहना होगा तैयार'       भारत की जीत के बाद गावस्कर ने खास अंदाज में मनाया था जश्न, कहा...       पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है, बाबर आजम ने बताया       अब आएगा इस स्पिनर का टाइम, ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेल पाए एक भी मैच       इन दिग्गजों का नाम है शामिल, Ind vs Eng टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान!       इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में दिख सकते हैं दर्शक, लेकिन...       पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका       शार्दुल ठाकुर को ब्रिसबेन टेस्ट के बाद मिला नया 'निकनेम', सचिन तेंदुलकर का नाम भी साथ जोड़ा गया       निवेशकों के लिए टाइमिंग समझना होता है बड़ी उलझन, यह रणनीति आएगी काम       इलेक्ट्रिक कार उद्योग को बजट से बड़ी सौगात की उम्मीद, चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने में प्रोत्साहन की दरकार       अपने पिछले उच्च स्तर से 8,000 रुपये टूट चुका है सोना, चांदी भी 12,500 रुपये टूटी       इस महीने भी विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक बने हुए हैं शुद्ध खरीदार, अब तक कर चुके हैं 18,456 करोड़ रुपये का निवेश       बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट       Budget 2021: भारतीय कंपनियों ने Deloitte सर्वे में बताई बजट को लेकर अपनी उम्मीदें       कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार       रिचा चड्ढा ने कहा कि जब तक लोकतंत्र है लोगों को मुखर होना चाहिए