एक शिक्षक ने 'गुड टच, बैड टच' पर पाठ पढ़ते हुए तीन नाबालिग लड़कियों के साथ किया यह बड़ा कांड

एक शिक्षक ने 'गुड टच, बैड टच' पर पाठ पढ़ते हुए तीन नाबालिग लड़कियों के साथ किया यह बड़ा कांड

गुजरात के वड़ोदरा के मकरपुरा में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक आदमी को हिरासत में लिया गया है. डीसीपी लखधीरसिंह ज़ला कहते ने बोला कि "यह घटना उस समय प्रकाश में आई जब लड़कियों में से एक ने अपने शिक्षक को 'गुड टच, बैड टच' पर पाठ पढ़ते हुए अपनी आपबीती सुनाई.

इसके बाद 2 अन्य व बच्चियों ने भी टीचर को यही बात बताई कि अंकल हमारे साथ भी हर रोज ऐसा ही करते हैं. टीचर ने फिर बच्चियों के परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी, तो परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे.पुलिस ने मुद्दे की छानबीन प्रारम्भ की व बच्चियों के साथ बलात्कार करने वाले शख्स को अरैस्ट कर लिया.

वड़ोदरा डीसीपी लखधीरसिंह जाला ने बताया कि- जानकारी होने पर पुलिस ने दो अन्य नाबालिग लड़कियों के साथ भी बलात्कार करने की बात स्वीकार करने वाले आरोपी को अरैस्ट कर लिया. आदमी लड़कियों को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर बुलाता व उनका यौन उत्पीड़न करता था.

पूरे प्रकरण पर डीसीपी लखधिरसिंह झाला का बोलना है कि वडोदरा के माणेजा इलाके के  कॉम्प्लेक्स में रहने वाले रजनीकांत भीमचंद्र महांतो सिमेन्स कंपनी में जॉब करता है, जहां उसके पड़ोस में रहने वाली 3 बच्चियों को वह पिछले कुछ समय से अपने घर में चॉकलेट, आइसक्रीम जैसी चीजों की लालच देकर अपने घर बुलाता था. फिर उन्हें मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था व उनके साथ बलात्कार करता था.