न्यू जर्सी के उपनगर बाउंड ब्रूक में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

न्यू जर्सी के उपनगर बाउंड ब्रूक में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

दिनों दिन बढ़ते जा रही हादसे कि समाचार ने आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं न्यू जर्सी के उपनगर बाउंड ब्रूक में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई, एक बिल्डिंग में आग लगने के बाद इसने आसपास की तीन व बिल्डिंगों को अपने कब्जे में ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास उपस्थित लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया।

आग लगने के बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को दी गई। उसके टीम मौके पर पहुंची व आग बुझाने का कार्य प्रारम्भ किया।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मौके पर पहुंचने के बाद फायर विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने के लिए कार्य प्रारम्भ किया। क्रेन की मदद से इन बिल्डिंगों में लगी आग को बुझाने का कार्य प्रारम्भ किया गया। लेकिन आग की विभीषिका को देखते हुए मौके पर अन्य गाड़ियों को भी बुलाया गया। वहीं अधिकारियों को इस बात का भी भय था कि यदि इस पर काबू नहीं पाया गया तो जल्द ही ये आसपास की बिल्डिंगों को भी अपनी चपेट में ले लेगा। उसी हिसाब से यहां पर बचाव के कार्य प्रारम्भ किए गए।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बीते रविवार यानी 12 जनवरी 2020 को रात उपनगरीय न्यू जर्सी में एक निर्माण स्थल के माध्यम से आग लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग ने एक मिनट से भी कम समय में इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचकर आग की स्थिति को देखने के बाद अधिकारियों ने ये संभावना जताई कि ये आग आसपास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचाएगी। आग एक के बाद एक 3 इमारतों में फैल गई।