मैक्सिको में हुआ ये बड़ा हादसा, 13 लोगो की हुई मौत

मैक्सिको में हुआ ये बड़ा हादसा, 13 लोगो की हुई मौत

मैक्सिको सिटी. उत्तरी अमरीकी देश मेक्सिको में एक बड़ी सड़क एक्सीडेंट की समाचार सामने आई है. इस हादसे में कम से कम 13 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

 

पुलिस ने बताया है कि मेक्सिको के डेलिकियास सौसालो राजमार्ग पर एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 13 लोगों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट इतना भीषण था कि मौके पर ही 10 लोगों की मृत्यु हो गई.

सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मौके पर 10 यात्रियों ने तोड़ा दम

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि मंगलवार को एक यात्री बस पुल के एक बीम से टकरा गई. टक्‍कर के बाद बस पलट गई. बस की गति इतनी तेज थी कि टक्‍कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए व मौके पर ही 10 यात्रियों की मृत्यु हो गई. जबकि 50 लोग घायल हो गए.

आपको बता दें कि इससे पहले इसी वर्ष मई में एक भीषण सड़का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में 21 लोगों की मृत्यु हो गई थी, जबकि 30 लोग घायल हो गए थे. उस वक्त एक ट्रक व बस के टक्कर होने के बाद दोनों गाड़ियों में आग लगने के कारण यह बड़ा एक्सीडेंट हुआ था.