आखिर महिलाएं रोमांस के लिए क्यों करती है सर्दियों का इंतजार

आखिर महिलाएं रोमांस के लिए क्यों करती है सर्दियों का इंतजार

अक्सर आपने देखा होगा महिलाएं सर्दियों के दिनों में रोमांस और प्यार के लिए तैयार रहती है। उन दिनों में महिलाएं अपने पार्टनर पर जमकर प्यार लुटाती है। लेकिन आपने कभी ऐसा सोचा है कि ऐसा क्यों होता है आखिर क्या वजह है जिसके कारण सर्दियों में महिलाएं रोमांस के लिए आतुर रहती है। 

क्यों करती है सर्दियों का इंतजार

सर्दियों में लड़के लड़कियां में हार्मोन के बदलने के कारण करीब आने की उत्सुकता होती हैं और वह इन दिनों में ही रिलेशनशिप में आते हैं। 


सर्दियों में लड़कियां लड़को से मिलना ज्यादा पसंद करती हैं क्योकि वह उनके बिना बैचेन सी रहती हैं। सर्दियों का मौसम एक दूसरे को करीब लाता है। 


सर्दियों में आपके लवर की बॉडी स्मेल या परफ्यूम लड़कियों को अट्रैक्ट करके प्यार लुटाने पर मजबूर करता हैं। और रोमांस का मन बनने लगता है। 


लड़कियाँ सेल्फी लेते समय क्यों बनाती हैं पाउट, आप भी जान लें असली वजह

लड़कियाँ सेल्फी लेते समय क्यों बनाती हैं पाउट, आप भी जान लें असली वजह

आजकल लड़कियों में सेल्फी का ट्रेंड बढ़ा है। बिना सेल्फी के लड़कियों का कोई पिकनिक पूरा ही नहीं होता है। आपने देखा होगा कि लड़कियां पाउट बनाकर अजीब-अजीब तरह के पोज़ देकर फोटो खींचवाती हैं। सेल्फी लेते समय लड़कियों का कैमरा ऑन होने से पहले उनका पाउट बनकर तैयार हो जाता है। लड़कों के मन में अक्सर इसको लेकर सवाल आते हैं कि आखिर लड़कियां पाउट क्यों बनाती हैं।

लड़कियाँ क्यों बनाती हैं पाउट

लड़कियां चाहती हैं कि वो दूसरी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा खूबसूरत और एट्रेक्टिव लगे। इसके लिए वो सेल्फी लेते समय पाउट का सहारा लें। उन्हें लगता है कि वो पाउट बनाकर खुदको सबसे अलग दिखा सकती हैं। 


कुछ लड़कियां स्माइल की जगह पाउट फेस इसलिए बनाती हैं क्योंकि पाउट बनाते समय उनके चेहरे के फीचर्स जैसे-जौ लाइन, लिप्स और आईज़ हाइलाइट होती हैं। जो उनकी सेल्फी को एट्रेक्टिव और खूबसूरत बनाती है। 


कुछ लड़कियां सेल्फी लेते समय पाउट इसलिए बनाती है, क्योंकि आजकल सेल्फी के दौरान पाउट बनाना एक फैशन और ट्रेंड बन गया है। इसी ट्रेंड को फॉलो करने के लिए लड़कियां सेल्फी के दौरान पाउट बनाती हैं। 


CM योगी का निर्देश- कोरोना के साथ बरसात के मौसम में संचारी रोग से निपटने को तैयार रहें       प्रदेश में 21 जून से 50 फीसद क्षमता के साथ खुलेंगे मॉल्स और रेस्टोरेंट, नाइट ​कर्फ्यू में भी छूट       बहुत कुछ कह रहा अंतिम नरसंहार स्थल मियांपुर, देवमतिया और सीता से जानें क्‍यों सिहर उठती हैं महिलाएं       अमीरों का घर पक्का, गरीबों को लग रहा धक्का, यहां के पंचायतों में इंदिरा आवास का हाल-बेहाल       एक तो लॉकडाउन के कारण महीनेभर बंद रही दुकान, ऊपर से जल गया सारा सामान       कैमूर के जंगल में हो रही 'जहर की खेती'; पुलिस ने जाल बिछाया तो फंस गया 'सौदागार'       ग्रामीण भारत की गर्मियों का शब्दचित्र, प्रख्यात लोकगायिका मालिनी अवस्थी की कलम से...       कैमूर ने दिखाई समझदारी और भाग गया वायरस, ढूंढने पर भी नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजिटिव       बिहार LJP में चिराग के फैन्‍स की कमी नहीं, पशुपति पारस पर फूट रहा गुस्‍सा       कोरोना वायरस हमारे बीच है, जल्द लगवाएं वैक्सीन : राहुल गांधी       तेज बारिश को लेकर दिल्ली समेत इन राज्यों के लिए जारी किया गया अलर्ट       कोरोना वायरस का नया वैरिएंट 'डेल्टा+' आया सामने, जानें       केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मानसून सीजन की तैयारियों को लेकर बैठक की       स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 20 राज्यों में 5,000 से कम सक्रिय मामले       भारतीय सैन्य पुलिस में खुला नेपाली महिलाओं के लिए रास्ता       वियतनाम पहुंचेेगी जापान की ओर से भेजी गई कोरोना वैक्सीन की खेप       आर्मी कैंप में आत्मघाती हमला, 15 की मौत, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा       पूरी दुनिया के लिए ये है एक अच्‍छी खबर, आपको भी पढ़कर लगेगा बहुत अच्‍छा       यरुशलम में मार्च निकालेंगे यहूदी गुट, हमास ने जताई फिर से हिंसा भड़कने की आशंका       इजरायल की नई सरकार को नेतन्याहू ने बताया 'कपटी', किया वादा- जल्द करूंगा सत्ता में वापसी