फादर्स डे पर बेटी रिद्धिमा ने ऋषि कपूर को दिया ये ख़ास तोहफा

फादर्स डे पर बेटी  रिद्धिमा ने ऋषि कपूर को दिया ये ख़ास तोहफा

फादर्स डे के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने पिता की तस्वीर शेयर कर उनके लिए मैसेज लिखा है. इसमें रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, वरुण धवन, सलमान खान जैसे एक्टर्स शामिल हैं । वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी उन्हें एक स्पेशल सरप्राइज दिया.

Image result for फादर्स डे पर बेटी रिद्धिमा ने ऋषि कपूर

ऋषि कपूर हाल ही में कैंसर फ्री हुए हैं व जल्द हिंदुस्तान वापस आने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में रिद्धिमा बेटी के साथ अपने पापा से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गईं. ऋषि फादर्स डे के मौके पर बेटी को देख बेहद खुश हुए । रिद्धिमा ने इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है .

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे रियल जीवन हीरो यानी मेरे सबसे स्ट्रॉन्ग पापा को हैपी फादर्स डे.' इस फोटो में रिद्धिमा की बेटी व नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं । वहीं रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं । ऋषि कपूर की बात करें तो वो अपने जन्मदिन 4 सितंबर को हिंदुस्तान वापस लौट सकते हैं .

इस बारे में ऋषि कपूर का बयान भी आ चुका है । उन्होंने बोला था, 'हां, मैं अगस्त के अंत तक वापस आने की प्रयास कर रहा हूं व यह इस पर निर्भर करता है कि हॉस्पिटल के चिकित्सकक्या कहते हैं. अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं व जबतक वापस लौटूंगा तब तक 100 पर्सेंट अच्छा हो जाऊंगा.'

बता दें कि अब तक दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी व राजकुमार हिरानी जैसे सेलेब्रिटीज ऋषि से मिलने न्यायॉर्क जा चुके हैं .